बॉलीवुड का ‘सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनर’ बनना चाहते हैं ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह, कह दी बड़ी बात

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की कुल कमाई 500 करोड़ रूपये क्रॉस कर गई जो अपने आप में बहुत बड़ी महारथ है।

'सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनर' बनना चाहते हैं रणवीर
'सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनर' बनना चाहते हैं रणवीर

साल 2018 की बात करें तो इसमे कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह का राज रहा। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की कुल कमाई 500 करोड़ रूपये क्रॉस कर गई जो अपने आप में बहुत बड़ी महारथ है। आईएएनएस ने जब रणवीर सिंह से सवाल ये पूछा गया कि क्या आप इतरा रहे हैं? जवाब में रणवीर सिंह ने कहा, ‘मैं इन परिदृश्यों में असहज हूं, जब लोग पैसे को लेकर चर्चा शुरू करते हैं और मैं अपना सिर खुजलाना शुरू कर देता हूं। मुझे लगता है कि इस समय मुझे इन सबसे पहले से कहीं ज्यादा खुद को बचाना चाहिए। मैं अपने आप को घटता हुआ, उतरता हुआ पाता हूं, क्योंकि मुझे नहीं पता कि यह मुझे कहां ले जाया जाएगा। क्या यह मेरी सोच को रंग देगा, क्योंकि मेरा एक निश्चित तरीका है?’

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए रणवीर सिंह ने कहा, ‘मेरे लिए संख्या नहीं, लोगों का मनोरंजन महत्वपूर्ण है, यथासंभव जितना अधिक मनोरंजन मैं कर सकूं। मैं जीवन का यही उद्देश्य मानता हूं, और मैं सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनर बनना चाहता हूं। यह मेरा एकमात्र एजेंडा है और निजी महत्वाकांक्षा भी।’

‘सिम्बा’ फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो आपको बता दें कि इस फिल्म ने 211 करोड़ रूपये से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए रोहित शेट्टी ने तय किया कि इस फिल्म का दूसरा भाग भी जल्द ही लाएंगे।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सारा अली खान और रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्ब’ की अपार सफलता के बाद रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म ‘गल्ली बॉय’ के काम में व्यस्त हो चुके हैं। इस फिल्म में वे एक नुक्कड़ का रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट भी हैं जो टपोरी भाषा में बात करते हुए मस्त लग रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है।

देखें रणवीर सिंह की तस्वीरें

वीडियो में देखें पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत 

Leave a Reply