Throwback Video: अमिताभ बच्चन ने जब सिमी ग्रेवाल के सामने कर दी गंदी बात, सुनकर उड़ गए थे सभी के होश

Amitabh Bachchan : हाल ही में अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Throwback Video: अमिताभ बच्चन ने जब सिमी ग्रेवाल के सामने कर दी गंदी बात, सुनकर उड़ गए थे सभी के होश

अमिताभ बच्चन आजकल अपनी फिल्म ऊंचाई की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया. वहीं हाल ही में अमिताभ से जुड़ा एक पुराना वीडियो एक्ट्रेस और एंकर रह चुकी सिमी ग्रेवाल ने शेयर किया है जिसे देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. सिमी ने अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया जो अब आग की तरह वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

अमिताभ का वीडियो हुआ वायरल 

ये वीडियो साल 2004 का है जब सिमी ने बच्चन परिवार को अपने शो के लिए बुलाया था. इस दौरान का ये  वीडियो बिहाइंड द सींस का है. जिसमें अमिताभ सिमी से पूछते हैं उनका कैमरा कहां है तो इसपर सिमी जवाब देती हैं कि यहां पर है. ये सब होने के बाद अमिताभ कैमरामैन को बोलते नजर आते हैं कि मैं  कर दूंगा तब तुम कैमरे को बंद कर देना जिससे कि वो अपना फेस खुजला सकें और नाक में ऊंगली डाल सकें.

अमिताभ बच्चन
Amitabh Bachchan

पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ये संदेश

अमिताभ का ये वीडियो  शेयर करते हुए सिमी ने लिखा कि, “RENDEZVOUS GEMS! नहीं अभी इंटरव्यू शुरू नहीं हुआ था. होना था. और बच्चन परिवार के साथ हमेशा मजा ही आता है”.

अमिताभ
अमिताभ बच्चन

जया बच्चन का वीडियो भी कर चुकी हैं शेयर 

वहीं इससे पहले सिमी इसी एपिसोड का वीडियो शेयर कर चुकी हैं जिसमें जया अमिताभ बच्चन की दाढ़ी का मजाक बनाती दिखाई दी थी. इस वीडियो में अमिताभ बोलते हैं, ‘मैंने टीवी पर भी काम किया है. मुझे जो करना है वो है सफेद  कपड़ो में आना. इसके बाद जया उनकी दाढ़ी की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं और ‘आपकी दाढ़ी का क्या होगा’.   इसपर अमिताभ और अभिषेक दोनों बोलते हैं लेकिन वो तो पहले से ही सफेद है. जिसके बाद सब हंसते हैं.

ब्रह्मास्त्र और गुड बाय में भी आ चुके हैं नजर 

बता दें, अमिताभ ऊंचाई से पहले गुड बाय और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आ चुके हैं. जहां उनकी फिल्म गुड बाय बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. वहीं ब्रह्मास्त्र ने सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए धमाल मचा दिया था.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply