सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी सॉन्ग ‘Habit’ हुआ रिलीज! वीडियो में इमोशनल नजर आईं शहनाज गिल

फैंस की फेवरेट जोड़ी सिडनाज यानी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी का मचअवेटेड सॉन्ग 'हैबिट' रिलीज हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल जिस दर्द से गुजर रही हैं, उसकी झलक एक्टर के आखिरी गाने में साफ दिखाई दे रही है। इस दर्द भरे एहसास के साथ शहनाज गिल अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी गाने की शुरुआत करती हुई नजर आ रही हैं। 

  |     |     |     |   Updated 
सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी सॉन्ग ‘Habit’ हुआ रिलीज! वीडियो में इमोशनल नजर आईं शहनाज गिल
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (फोटो: सोशल मीडिया)

फैंस की फेवरेट जोड़ी सिडनाज यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी का मचअवेटेड सॉन्ग ‘हैबिट’ रिलीज हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल जिस दर्द से गुजर रही हैं, उसकी झलक एक्टर के आखिरी गाने में साफ दिखाई दे रही है। इस दर्द भरे एहसास के साथ शहनाज गिल अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी गाने की शुरुआत करती हुई नजर आ रही हैं।

सिद्धार्थ अपने निधन से पहले ‘हैबिट’ गाने की आधी शूटिंग कर चुके थे, लेकिन उसी बीच उनका निधन हो गया। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज ने इस अधूरे गाने को पूरा किया है। गाने में सिद्धार्थ और शहनाज का जितना भी पार्ट एक साथ दिखाई दे रहा है उसमें
फैन्स को सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती, उनका नटखट अंदाज देखने को मिल रहा है।

इस गाने में शहनाज गिल अपने हिस्से के पार्ट में बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं। शहनाज की आंखों से आंसू छलक रहे हैं। सिद्धार्थ का यह आखिरी सॉन्ग न सिर्फ शहनाज की आंखें नम कर रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के करोड़ों फैंस भी इसे देखकर इमोशनल होने वाले हैं।

बता दें सिडनाज के फैंस बेसब्री से अपने फेवरेट स्टार के आखिरी गाने का इंतजार कर रहे थे। गाना रिलीज होते ही फैंस इसपर जबरदस्त प्यार लुटा रहे हैं। कुछ ही मिनटों में इस गाने पर हजारों व्यूज आ चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

कैटरीना कैफ संग सगाई की खबरों पर विक्की कौशल का बयान! एक्टर ने बताया सच

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply