सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी पर नहीं इंजरी के निशान! पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने नहीं दी राय

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। महज 40 साल के सिद्धार्थ के निधन पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। गुरुवार को कूपर हॉस्पिटल में सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम हुआ। सिद्धार्थ के शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। सिद्धार्थ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने राय नहीं दी है।

  |     |     |     |   Updated 
 सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी पर नहीं इंजरी के निशान! पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने नहीं दी राय
सिद्धार्थ शुक्ला (फोटो: सोशल मीडिया)

Sidharth Shukla Death: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। महज 40 साल के सिद्धार्थ के निधन पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। गुरुवार को कूपर हॉस्पिटल में सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम हुआ। सिद्धार्थ के शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। सिद्धार्थ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने राय नहीं दी है।

अब हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस से सिद्धार्थ की मौत की वजहों का पता चलेगा। वहीं विसरा को सुरक्षित रखा जाएगा। मिल रही जानकारी के मुताबिक़ बताया गया है कि सिद्धार्थ के शरीर पर बाहरी या भीतरी चोट के निशान नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने बुधवार रात सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं। उन्हें सुबह 3 बजे सीने में दर्द की शिकायत भी हुई। वहीं अस्पताल ले जाने के बाद सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि हुई।

सिद्धार्थ शुक्ला का सोमवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला 40 वर्ष के थे। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले शोक व्यक्त कर रहे हैं। कई बड़े सेलेब्स ने उनके निधन पर दुःख प्रकट किया है।

Sidharth Shukla Passed Away: बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन!

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply