सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक बार फिर आए साथ, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को काफी दिनों बाद एक साथ देखा गया। सिद्धार्थ और शहनाज़ पंजाब में अपने किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर गए थे।

  |     |     |     |   Updated 
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक बार फिर आए साथ, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Sidharth and Shehnaaz Photo: बिग बॉस 13 से चर्चा में आई टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को काफी दिनों बाद एक साथ देखा गया। सिद्धार्थ और शहनाज़ पंजाब में अपने किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर गए थे। जहां दोनों ने जमकर मस्ती भी की। सोशल मीडिया पर इन दोनों की कई फोटो वायरल भी हो रही हैं।

सिद्धार्थ ने बैलगाड़ी हांकते और सरसों के खेतों में पोज देते अपनी फोटोज शेयर की है। इन फोटोज को देख फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं शहनाज गिल भी इस पर रिएक्शन देने से रोक नहीं सकीं। रेड टी-शर्ट पहने पीले सरसों के खेत में सिद्धार्थ की यह फोटो काफी अट्रैक्ट‍िव है। छह लाख से अध‍िक फैंस ने इसे लाइक भी किया है।

 

इसके अलावा एक्टर ने अपने देसी अंदाज को दिखाते हुए एक वीड‍ियो भी शेयर किया है। इसमें वे बैलगाड़ी के ऊपर खड़े होकर उसे चलाते नजर आ रहे हैं। इस वीड‍ियो पर शहनाज गिल ने खुशी जताते हुए ल‍िखा ‘बुर्राहहहह’. फैंस को उनका ये देसी अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

ये दोनों सितारे टेलीव‍िजन के पॉपुलर चेहरों में से एक हैं। उनकी फैन फॉलोविंग की संख्या लाखों में है। चाहे उनकी फोटो हो या कोई नया वीड‍ियो, किसी ना किसी वजह से वे चर्चा में बने रहते हैं। अब इनकी पंजाब ट्रिप की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

BB 14: निक्की तंबोली और राहुल वैद्य में बढ़ रही हैं नजदीकियां! अली को आया बिग बॉस पर गुस्सा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply