BOX OFFICE CLASH: सिद्धार्थ मल्होत्रा की मरजावां देगी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को टक्कर? ये कहते हैं आंकड़े

फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharat Malhotra) फैंस को लुभाने की कोशिश करने वाले है वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक रोमांटिक कॉमेडी के साथ नज़र आएंगे। इन दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म बॉक्स आफिस पर कमाई के मामले में धमाल मचा पाएगी? आइए जानते है हमारी इस स्पेशल रिपोर्ट में।

Author   |     |     |     |   Published 
BOX OFFICE CLASH: सिद्धार्थ मल्होत्रा की मरजावां देगी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को टक्कर? ये कहते हैं आंकड़े
मरजावां और मोतीचूर चकनाचूर फिल्म का पोस्टर (फोटो : इस्टाग्राम)

बॉक्स आफिस पर कल यानी 15 नवंबर को 2 बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हो रही है। पहली है सिद्धार्थ मल्होत्रा-तारा सुतरिया की ‘मरजावां’ वहीं दूसरी तरफ दस्तक देने जा रही है नवाजुद्दीन सिद्दीकी – आथिया शेट्टी की फिल्म ‘मोतीचूर-चकनाचूर’।

एक तरफ जहां ‘जबरिया जोड़ी’ के बाद फिल्म ‘मरजावां’ के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा फैंस को लुभाने की कोशिश करने वाले है वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक रोमांटिक कॉमेडी के साथ नज़र आएंगे। इन दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म बॉक्स आफिस पर कमाई के मामले में धमाल मचा पाएगी? आइए जानते है हमारी इस स्पेशल रिपोर्ट में।

मरजावां कर सकती है ज्यादा कमाई

फ़िल्मी जानकारों के मुताबिक़, मरजावां लगभग 6 से 8 करोड़ तक का कारोबार कर सकती है। ये फिल्म एक्शन, डायलॉगबाजी और रोमांस से भरपूर है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आएँगे। दरअसल वो एक नाटे व्यक्ति का किरदार निभाएंगे। जिसे देखना बेहद मज़ेदार होगा। इस फिल्म के साथ ही सिद्धार्थ और तारा के बीच अफेयर की भी ख़बरें सुनाई दे रही हैं।

नवाज़ के भरोसे मोतीचूर चकनाचूर का बॉक्स आफिस कलेक्शन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी – आथिया शेट्टी स्टारर फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ एक कॉमेडी फिल्म है। बॉक्स आफिस प्रीडिक्शन की बात करें तो इस फिल्म से कुछ खास उम्मीदें नहीं है। जानकारी के अनुसार ये फिल्म रिलीज़ के पहले दिन 1 या 2 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। हालांकि फिल्म का बजट भी कम है। फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक 36 साल के युवक का किरदार निभा रहे है जो कि शादी का लड्डू खाने के लिए बेहद बेताब है। वहीं अथिया शेट्टी का करियर कुछ खास नहीं चल रहा है। अब देखना ये है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का साथ सुनील शेट्टी की बेटी के करियर को सहारा दे पाएगा या नहीं ? खैर.. यह तो रिलीज़ होने के बाद ही पता चलने वाला है। फि बहुत-बहुत बधाई।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खोला तारा सुतारिया के साथ अपने अफेयर का राज 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply