सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मांगी माफ़ी, भोजपुरी का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा

नीतू चंद्र ने कहा - शर्म करो इसपर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मांगी माफ़ी

By   |     |   3,453 reads   |   0 comments


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मांगी माफ़ी, भोजपुरी का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा

बात उन दिनों की है जब बिग बॉस-11 अपने अंतिम चरण में था। जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ वक्त पहले टीवी शो ‘बिग बॉस 11’ के सेट पर अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। शो के सेट पर वह फिल्म के एक्टर मनोज बाजपेयी के साथ पहुंचे थे और सेट पर मजाक-मजाक में मनोज बाजपेयी ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है के डायलॉग को भोजपुरी में बोलने के लिए कहा। तो सिद्धार्थ ने बहुत मुश्किल से डायलॉग तो बोल दिया लेकिन उन्होंने कहा कि भोजपुरी बोलते हुए उन्हें लैटरीन (शौच) वाली फीलिंग आई। बस और क्या ? इस बात को सुनकर भोजपुरी एक्ट्रेस नीतू चंद्र का गुस्सा फूटा।

सिद्धार्थ की इस बात का पता चलने पर बिहार की एक्ट्रेस नीत चंद्रा काफी नाराज हुईं और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा तुमने बहुत निराश किया । ऐसा शख्स जिसे बेस्ट लोगों के साथ काम करने का मौका मिला, उसने ऐसी बात की। एक आउटसाइडर होने के बावजूद तुमने नाम कमाया, लेकिन तुमने इतने हल्के शब्दों का इस्तेमाल कैसे किया। नेशनल टेलीविजन पर भोजपुरी की बेइज्जती की। शॉकिंग है। जमीन पर बैठकर भोजपुरी बोलने से तुम्हें लैटरीन (शौच) की फीलिंग आती है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए।

जबकि मामला बिगड़ता देख सिद्धार्थ मल्होत्रा बैकफुट पर आ गए हैं और उन्होंने अपने बयान के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। सिद्धार्थ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मैं टीवी शो के दौरान नई भाषा बोलने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान किसी की भावनाएं आहत हुईं हैं तो उसके लिए माफी चाहता हूं। भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मेरा इरादा नहीं था। उम्मीद है कि इस ट्वीट के बाद नीतू शांत हो जाएंगी। साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी तारीफ करते हैं जिन्होंने बिना कोई समय बर्बाद किए अन्जाने में हुई गलती के लिए भी माफी मांग ली।

Leave a Reply