सुशांत सिंह राजपूत ने उठाया ये सख्त कदम, फैन्स को होगी निराशा, फॉलोअर्स पर होगा ये असर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह किसी अजीब घटना के लिए नहीं बल्कि एक मनोरंजक और भ्रमित करने वाले घटना की वजह से चर्चा में है। सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम अकांउट से अपनी सारी पोस्ट डिलीट कर दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत ने उठाया ये सख्त कदम, फैन्स को होगी निराशा, फॉलोअर्स पर होगा ये असर
सुशांत सिंह राजपूत। (फोटोः ट्विटर)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह किसी अजीब घटना के लिए नहीं बल्कि एक मनोरंजक और भ्रमित करने वाले घटना की वजह से चर्चा में है। कुछ दिन पहले हमने देखा था कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल दिया था और सोशल मीडिया अकाउंट की सफाई कर दी थी ताकि लोगों को लगें कि यह उनका नहीं बल्कि उनके केरेक्टर का है। हालांकि, इस बार उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया, बल्कि अपने इंस्टाग्राम अकांउट से अपनी सारी पोस्ट डिलीट कर दी है।

इंस्टाग्राम एक ऐसी जगह है, जहां लाइक और फॉलोअर्स हमेशा किसी की प्रिजेंस को बढ़ावा देते हैं। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत को जीरो पोस्ट करने का बड़ा फैसला है। हालांकि, हम अभी तक ऐसा करने के पीछे की मकसद नहीं जानते हैं और जो कुछ भी हुआ है उनके आसपास हम अपना मुंह नहीं मोड़ सकते। सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर और निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, ऐसा लगता है कि कुछ बड़ी घोषणा होने वाली है।

यहां देखिए सुशांत सिंह राजपूत का इंस्टाग्राम पर पोस्ट

Shushant Singh Instagrame

‘दिल बेचारा’ की आखिरी दौर की शूटिंग

सुशांत सिंह राजपूत के इस फिल्म के डायरेक्ट मुकेश छाबड़ा भी खबरों में यौन शोषण के आरोप में फंसे। हालांकि उन्होंने अपने बयान में इन आरोपों को खारिज किया और उसे अपने खिलाफ साजिश बताया। हालांंकि उन्हें क्लिन चिट भी मिल गई है। उन्होंने कहा कि हम लोग मुंबई में फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग कर रहे हैं और हमने जमशेदपुर और रांची के लिए शूटिंग पूरी कर ली है।  सुशांत सिंह राजपूत के साथ आखिरी दौर की शूटिंग बची है।

इस साल नवंबर होगी फिल्म रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म दिल बेचारा को आखिरकार रिलीजिंग डेट मिल गई है। यह फिल्म 29 नवंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की यह फिल्म फेमस फिल्म द फॉल्ट इन अवर स्टार्स से प्रेरित बताई जा रही है।

यहां देखिए सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply