Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer: कॉमेडी, ड्रामा, गे लव स्टोरी के बारे में है आयुष्मान खुराना की फिल्म

शुभ मंगल ज़्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) स्टारर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का ट्रेलर सामने आ चूका है। इस ट्रेलर में ड्रामा, इमोशनल, डर्टी जोक्स, थोड़ा बहुत एक्शन, किश, होमोफोबिया और DDLJ के राज और सिमरन भी है

Author   |     |     |     |   Updated 
Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer: कॉमेडी, ड्रामा, गे लव स्टोरी के बारे में है आयुष्मान खुराना की फिल्म
शुभ मंगल ज़्यादा सावधान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

शुभ मंगल ज़्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) स्टारर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का ट्रेलर सामने आ चूका है। इस ट्रेलर में ड्रामा, इमोशनल, डर्टी जोक्स, थोड़ा बहुत एक्शन, किश, होमोफोबिया और DDLJ के राज और सिमरन भी है। शुभ मंगल ज़्यादा सावधान एक गे लव स्टोरी पर निर्भर है। इस फिल्म को किसी सीरियस स्टोरी में नहीं बल्कि कॉमेडी तरीके के पेश किया गया है।

बता दें, राज और सिमरन और कोई नहीं बल्कि आयुष्मान और जीतेन्द्र कुमार है। ट्रेलर के शुरुवात में कार्तिक सिंह (आयुष्मान खुराना) से एक शक्श पूछता हैं आपने गे बनना है यह कब लगा था। वहीँ अमन त्रिपाठी (जीतेन्द्र कुमार) जब वह आपने माता-पिता को बताता हैं की वह गे है, तो उसके ‘पढ़े-लिखे’ पिताजी शंकर त्रिपाठी (गजराज राव) और उनकी माता सुनैना त्रिपाठी (नीना गुप्ता) समझाने की कोशिश करते हैं कि उसे ज़रूर गलतफैमी हुई है।

कार्तिक और आर्यन, जो भी पडोशी है, दोनों भी लोगों की परवाह ना करते हुए अपने प्यार को अंजाम सेने की कोशिश करते है। हालाँकि कार्तिक का पिताजी कहते हैं कि वह सब एडल्ट फिल्म देखकर बिगड़ा है। कार्तिक चाट पर कहता है कि ‘शंकर तत्रिपाठी बीमारहै , उस बीमारी का नाम है होमोफोबिया।’

यहां देखें शुभ मंगल ज़्यादा सावधान का ट्रेलर 

अमन के परिवार अमन की शादी कुसुम लड़की से तय कर देते है, शादी में बैंड, बाजा और बारात सब होते है और सुनैना का विचार बदल जाता है और वह उसके पिताजी को समझाने की कोशिश करती है। ट्रैलर एक दुखद नोट का ख़तम होता है।

IANS से बातचीत में आयुष्मान ने कहा था कि ‘मेरी हर फिल्म की ये फिल्म भी काफी एंटरटेनिंग है। शुभ मंगल ज़्यादा सावधान एक ऐसी कहानी है जो एंटरटेनिंग है और साथ में एक सोशल मैसेज भी देती है।

शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के डायरेक्टर है, हितेश केवल्य और यह फिल्म 21 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply