Shubh Mangal Zyada Saavdhan: गणपति बप्पा के आशीर्वाद के साथ शुरू हुई फिल्म की शूटिंग, ये है रिलीज डेट

शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie) की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अलावा यह सितारे भी नजर आएंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
Shubh Mangal Zyada Saavdhan: गणपति बप्पा के आशीर्वाद के साथ शुरू हुई फिल्म की शूटिंग, ये है रिलीज डेट
शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म की शूटिंग मंगलवार से शुरू हो गई है। (फोटो- ट्विटर)

नेशनल अवॉर्ड विनर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पास इस समय फिल्मों की कमी नहीं है। उनकी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। मंगलवार से आयुष्मान ने अपनी फिल्म शुभ मंगल सावधान के सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie) की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के प्रोड्यूसर टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने दो तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

भूषण कुमार ने ट्विटर पर शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म के मुहूर्त शॉट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मंगलवार के इस शुभ मुहूर्त पर प्रस्तुत करते हैं शुभ मंगल ज्यादा सावधान। हमारी अगली फिल्म आनंद एल राय और आयुष्मान खुराना के साथ। 13 मार्च, 2020 को ये फिल्म रिलीज होगी। आज से शूटिंग शुरू हो गई है।’ भूषण कुमार ने इस ट्वीट में गजराज राव और नीना गुप्ता को भी टैग किया है। जाहिर है कि इस फिल्म में ‘बधाई हो’ की यह तिकड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी।

भूषण कुमार ने फिल्म के मुहूर्त शॉट से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं…

शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म को हितेश केवल्य डायरेक्ट कर रहे हैं। आनंद एल राय बतौर प्रोड्यूसर इस फिल्म से जुड़े हैं। गौरतलब है कि साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान में आयुष्मान खुराना के अपोजिट भूमि पेडनेकर नजर आई थीं। आरएस प्रसन्ना ने इसका निर्देशन किया था। सीक्वल फिल्म में फिलहाल हिरोइन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। मेकर्स जल्द लीड एक्ट्रेस का नाम अनाउंस करने की बात कह रहे हैं। आयुष्मान अगले साल अमिताभ बच्चन के साथ गुलाबो सिताबो फिल्म में भी नजर आएंगे। शूजित सरकार इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

ऐसे कराई आयुष्मान खुराना ने अपनी रील मॉम की गोद भराई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply