बड़े पर्दे पर फिर दिख सकती है आयुष्मान खुराना, गजराज राव और नीना गुप्ता की तिकड़ी, ये होगी फिल्म

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), गजराज राव (Gajraj Rao) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की तिकड़ी ने बधाई हो फिल्म को सुपरहिट फिल्मों की कतार में ला खड़ा किया था। एक बार यह तिकड़ी इस फिल्म में नजर आ सकती है।

Author   |     |     |     |   Published 
बड़े पर्दे पर फिर दिख सकती है आयुष्मान खुराना, गजराज राव और नीना गुप्ता की तिकड़ी, ये होगी फिल्म
'बधाई हो' में नीना गुप्ता-गजराज राव ने आयुष्मान खुराना के माता-पिता का किरदार निभाया था। (फोटो- ट्वि्टर)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान के सीक्वल शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie) की घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ-साथ गजराज राव (Gajraj Rao) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) नजर आ सकते हैं।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), गजराज राव (Gajraj Rao) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की फिल्म बधाई हो साल 2018 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और गजराज राव ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म में एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं।

मेकर्स को बधाई हो फिल्म में गजराज राव और नीना गुप्ता का काम काफी पसंद आया था। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना की केमिस्ट्री अच्छी दिखी थी। इसी वजह से मेकर्स ने इस फिल्म से उन्हें (गजराज और नीना) जोड़ने का फैसला किया है। इस फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट हिरोइन कौन होंगी, मेकर्स की ओर से अभी इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।

बताते चलें कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Release Date) समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित होगी। एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बताते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा था कि फिल्म की कहानी काफी शानदार है। समलैंगिकता के विषय पर उन्होंने इससे बेहतर कहानी अभी तक नहीं सुनी है। उन्हें यकीन है कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा में याद की जाएगी। गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्य करेंगे। आनंद एल. राय फिल्म के निर्माता हैं।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

ऐसे कराई आयुष्मान खुराना ने अपनी रील मॉम की गोद भराई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply