Shubh Mangal Jyada Saavdhan Box Office: आयुष्मान खुराना की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी रहा ‘ज्यादा’

शुभ मंगल ज्यादा सावधान (shubh mangal jyada saavdhan) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box office day 2) रहा ठंडा! जानिये टोटल कलेक्शन!

  |     |     |     |   Updated 
Shubh Mangal Jyada Saavdhan Box Office: आयुष्मान खुराना की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी रहा ‘ज्यादा’
शुभ मंगल ज्यादा सावधान का पोस्टर (फोटो: इंस्टाग्राम)

शुभ मंगल ज़्याद सावधान (Shubh Mangal Jyada Saavdhan) ने शनिवार को अच्छा प्रदर्शन किया। शनिवार को इस फिल्म का 10.75 करोड़ नेट कलेक्शन था जो महाशिवरात्रि की छुट्टी से 20% की छलांग अपर था। शुक्रवार के कलैक्शंस में 50-55% से ज्यादा उछाल रहा है क्योंकि यदि यह छुट्टी नहीं होती तो यह शुक्रवार को 7 करोड़ से ज्यादा नहीं कमा पाती।

आयुष्मान खुराना (Aayushmann Khurrana)की फिल्म की ये छलांग वैसे तो अच्छी है मगर, जिस तरह से इस फिल्म को मिक्स रिव्युज़ मिले थे, उस हिसाब से 50-55% थोड़ा अधिक ही है। दो दिन का कलेक्शन लगभग 20 करोड़ का है और इस हिसाब से 30 करोड़ का नेट वीकेंड करना निश्चित है जो फिल्म के लिए अच्छा परिणाम है। अगर फिल्म सोमवार को अच्छी कमाई करती है तो ये फिल्म ठीक ठाक कलेक्शन बना पाएगी।

पिछली दो आयुष्मान खुराना की फिल्मों ने तकरीबन 140 और 110 करोड़ नेट कलेक्ट किया था, इसलिए आयुष्मान की इस फिल्म से ज्यादा उम्मीद बंधी हुई है। लेकिन, इसके साथ फिल्म की कहानी और कंटेंट का भी लोगों पर और फिर बॉक्स ऑफिस पर असर पड़ता है।

लेकिन, अगर सोमवार को फिल्म को 50% का हाइक मिलता है तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती है। ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के कलेक्शन पर डालिये एक नज़र-

शुक्रवार – 9,00,00,000

शनिवार – 10,75,00,000

कुल – 19,75,00,000

 

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply