अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने कहा- फिल्मों में कॉमेडी से इतर मैं इस तरह की भूमिकाएं भी करना चाहता हूं!

श्रेयस तलपड़े ने कहा, ‘इसके बाद मुझे कॉमेडी फिल्में मिलने लगी। मुझे भी ऐसी भूमिकाएं निभाने में मजा आ रहा था। इसने मुझे उद्योग में एक सम्मानजनक स्थान दिलाया, लेकिन एक अभिनेता होने के नाते...

Author   |     |     |     |   Updated 
अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने कहा- फिल्मों में कॉमेडी से इतर मैं इस तरह की भूमिकाएं भी करना चाहता हूं!
अपने आने वाले टीवी शो में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आएंगे श्रेयस तलपड़े

अपने शानदार अभिनय के मशहूर अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने भले ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत ‘इकबाल’ और ‘डोर’ जैसी फिल्मों में गंभीर भूमिकाएं निभाकर की, लेकिन उनके कॉमेडी रोल ने ही दर्शकों में उनको लोकप्रिय बनाया। हालांकि, फिल्म अभिनेता श्रेयस तलपड़े का कहना है कि वह अपने जीवन में अलग-अलग तरह के रोल करना चाहते हैं। किसी खास इमेज में बंधकर नहीं रहना चाहते हैं।

श्रेयस तलपड़े का कहना है कि वह अब अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करना चाहते हैं, क्योंकि वह कॉमेडी से कहीं ज्यादा कुछ कर सकते हैं। किसी एक तरह की भूमिका पर उन्होंने कहा, ‘बॉलीवुड में अपने शुरुआती दौर में मैंने ‘इकबाल’ और ‘डोर’ जैसी फिल्मों में गंभीर किरदार से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उसके बाद ‘गोलमाल 2′ आई, जिसमें मुझे कॉमेडी करने का मौका मिला।’

उन्होंने कहा कि कोई पूरे दिन ‘दाल-चावल’ नहीं खा सकता, नहीं तो आप बोर हो जाएंगे। इसी प्रकार से हम एक्टर्स भी हर फिल्म में एक ही तरह के किरदार निभाते हुए बोर हो जाते हैं। इसलिए अपने सहज दायरे से बाहर निकल कुछ चुनौतीपूर्ण रोल निभाना बेहद जरूरी है। उनका कहना है कि अब वो एक तरह की खास इमेज में बंधकर नहीं रहना चाहते हैं, नए किरदार निभाना चाहते हैं।

श्रेयस तलपड़े ने कहा, ‘इसके बाद मुझे कॉमेडी फिल्में मिलने लगी। मुझे भी ऐसी भूमिकाएं निभाने में मजा आ रहा था। इसने मुझे उद्योग में एक सम्मानजनक स्थान दिलाया। लेकिन एक अभिनेता होने के नाते, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाएं। मैं अपने आप को किसी एक श्रेणी में रखना नहीं चाहता। मुझे पता है कि अब लोगों को यह यकीन दिलाना चुनौतीपूर्ण होगा कि मैं कॉमेडी से अधिक भी कर सकता हूं।’

बताते चलें कि 42 साल के श्रेयस तलपड़े आने वाली फिल्म ‘सेटर्स’ में गंभीर भूमिका में नजर आनेवाले हैं। इसके साथ वो ‘माई नाम इज लखन’ नाम के टीवी सीरियल में भी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं, जिसका प्रसारण ‘ सोनी सब ‘ पर 26 जनवरी से शुरू हो गया है। इससे पहले भी श्रेयस छोटे पर्दे पर कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार छोटे पर्दे पर वह क्या कमाल कर पाते हैं।

यहां देखिए माई नेम इज लखन की झलक…

यहां देखिए श्रेयस तलपड़े की खूबसूरत तस्वीर…

वीडियो में देखिए आज की खास खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

मुकेश कुमार गजेंद्र
प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply