Shraddha Kapoo Photos: श्रद्धा कपूर ने कंधे से चोली को नीचे खिसकाकर दिखाईं कातिल अदाएं! दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने हाल ही में ऐसा फोटोशूट करवाया है जिससे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। इस फोटोशूट में श्रद्धा कपूर किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। श्रद्धा ने ये फोटोशूट शीशे से बने घर के अंदर बैठकर करवाया है। श्रद्धा कपूर की इन फोटोज को उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Shraddha Kapoo Photos: श्रद्धा कपूर ने कंधे से चोली को नीचे खिसकाकर दिखाईं कातिल अदाएं! दीवाने हुए फैंस
श्रद्धा कपूर (फोटो: सोशल मीडिया)

Shraddha Kapoo Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने हाल ही में ऐसा फोटोशूट करवाया है जिससे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। इस फोटोशूट में श्रद्धा कपूर किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। श्रद्धा ने ये फोटोशूट शीशे से बने घर के अंदर बैठकर करवाया है। श्रद्धा कपूर की इन फोटोज को उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर ने अपने नए फोटोशूट में पिस्ता कलर का एकदम लाइट लहंगा पहना है। ये लहंगा इतना ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत है कि इसमें एक्ट्रेस बेहद सुंदर लग रही हैं। श्रद्धा कपूर के लहंगे की बात करें तो चोली और लहंगा दोनों एक ही कलर यानी कि पिस्ता कलर का है। वहीं एक्ट्रेस की लहंगे की चोली में आस्तीन है, लेकिन इतना स्टाइलिश है कि उसे ऑफ शोल्डर का लुक दिया गया है।

श्रद्धा कपूर ने अपने इस गॉर्जियस लुक को कम्पलीट करने के लिए लहंगे से मैच करवाते हुए सिल्वर कलर के इयररिंग्स ,ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में इतनी ज्यादा सुंदर लग रही हैं कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द ही एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘नागिन’ में नजर आने वाली हैं। वहीं वह रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में भी काम कर रही हैं। जिसका इंतजार उनके फैंस को लंबे समय से है। इसके साथ ही श्रद्धा के हाथों में ‘स्त्री 2’ और ‘चालबाज’ जैसी बेहतरीन फिल्में भी हैं।

Kangana Ranaut Lock Upp: अपना सीक्रेट बताकर अंजलि अरोड़ा ने खुद को किया सेफ! आखिर क्या है अंजलि का राज!

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply