रेमो डिसूजा की फिल्म मेंं श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के बीच होगा डांस कॉम्पिटिशन, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

रेमो डिसूजा की आने वाली डांस फिल्म में श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के बीच डांस कॉम्पिटिशन होगा। फिल्म की शूटिंग अमृतसर में शुरू हो चुकी है, लेकिन डांस की अधिकत्तर शूटिंग लंदन की गलियों में होगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
रेमो डिसूजा की फिल्म मेंं श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के बीच होगा डांस कॉम्पिटिशन, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
नोरा फतेही ने कई फिल्मों में किया आइटम नंबर।

रेमो डिसूजा की एंबिसियस डांस फिल्म ‘एबीसीडी 3’ के लिए वरुण धवन ने अमृतसर में शूटिंग भी शुरू कर दी है, जबकि श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही सेकंड लेग को लंदन में ज्वॉइन करेंगी। कहा जा रहा है कि फिल्म में दोनों एक्ट्रेस के बीच डांस का कॉम्पिटिशन भी होगा। श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही दो एक प्रतिद्वंदी टीम का हिस्सा होंगी।

फिल्म ‘एबीसीडी 3’ दोनों अलग टीम में होने की वजह से एक-दूसरे का सामना करेंगी और एक स्ट्रीट डांस फॉर्म का हिस्सा होंगी, जिसे लंदन में शूट किया जाएगा। फिल्म के सभी एक्टर्स ने अपने डांस सेट के लिए रिहर्सल करना शुरू कर दिया है और दोनों इस सीक्वेंस का इंतजार कर रहे हैं जो कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

डांस का अधिकत्तर हिस्सा लंदन में ही शूट किया जाएगा। फिल्म के अंदरुनी सूत्र ने बताया है कि रेमो अपने सभी फेस-ऑफ सीक्वेंस को कोरियोग्राफ करने के लिए दे रहे हैं और 5 फरवरी को लंदन के लिए रवाना होंगे। लंदन शेड्यूल को 25 मार्च तक पूरा करने की उम्मीद है।

भारत-पाकिस्तान का मिक्चर

वरुण धवन कथित तौर पर पंजाब के एक लड़के की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि श्रद्धा एक पाकिस्तानी डांसर के रूप में दिखाई देंगी। इन दोनों के किरदार ब्रिटेन में आधारित होंगे। दोनों एक डांस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने और जीतने के लिए एक टीम बनाएंगे। फिल्म इसी ताने बाने पर बनाई गई है। इस बार फिल्म में हिंदुस्तान और पाकिस्तान का टच दिया गया है।

पांच डांसिंग फॉर्म सीख रही हैं श्रद्धा
श्रद्धा कपूर ने अपनी इस एबीसीडी 3 के लिए कड़ी मेनत कर रही हैं। वह पांच तरह के डांस फॉर्म सीख रही हैं। ये डांस फॉर्म एफ्रो, क्रंप, लॉकिंग और पोपिंग, ट्यूटिंग और एनिमेशन और अर्बन। यह फिल्म एबीसीडी की तीसरी सीरिज है।

पहले की फिल्मों से अलग

इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने फिल्म के बारे में फैल रही अफवाहों को खारिज किया है।भूषण कुमार ने कहा है कि फिल्म पुराने कॉन्सेप्ट पर नहीं है। उन्होंने कहा यह बिल्कुल नया कॉन्सेप्ट है, जोकि इसे पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग करेगी।

यहां देखिए नोरा फतेही की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply