कंगना रनौत अभिनीत “तेजस” की शूटिंग इस साल दिसंबर से होगी शुरू!

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) अभिनीत 'तेजस' (Tejas) एक साहसी और निडर फाइटर पायलट की कहानी है। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाले देश की पहली रक्षा सेना थी। और यह फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है।

  |     |     |     |   Published 
कंगना रनौत अभिनीत “तेजस” की शूटिंग इस साल दिसंबर से होगी शुरू!

पिछले साल ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के साथ भारतीय सेना का जश्न मनाने के बाद और हाल ही में पिप्पा में एक अन्य वॉर फिल्म की घोषणा करते हुए, आरएसवीपी की वायु सेना फिल्म “तेजस” की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू होने के लिए तैयार है। कंगना रनौत(Kangana Ranaut) अभिनीत ‘तेजस’ (Tejas) एक साहसी और निडर फाइटर पायलट की कहानी है। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाले देश की पहली रक्षा सेना थी। और यह फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है।

आरएसवीपी ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए लिखा,”#Tejas starring @KanganaTeam to take-off this December! Airplane This film is our ode to the brave Airforce Pilots of India! Jai Hind Flag of India
#FridaysWithRSVP @sarveshmewara1 @RonnieScrewvala @nonabains”

गर्व की भावना पैदा करने हेतु लिखित है और सबसे महत्वपूर्ण, हमारे राष्ट्र के युवाओं को प्रेरित करते हुए, इस मिशन आधारित फिल्म में हमें कुछ सबसे चुनौतीपूर्ण मिशन से रूबरू करवाया जाएगा जिन्हें हमारे बल द्वारा आतंकवाद से हमारे देश की सुरक्षा के लिए अंजाम दिया जाता है।

सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित की जाने वाली, यह उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आरएसवीपी की अन्य फिल्म है जो सशस्त्र बलों को सलाम करती है और बड़े पैमाने पर देश को प्रेरित करने का लक्ष्य रखती है।

कंगना कहती हैं,“तेजस एक विस्तार से बताई गई कहानी है, जहां मुझे वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है। मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जहाँ इस वर्दी में हर बहादुर पुरुषों और महिलाओं को सलाम किया जाएगा, जो हर रोज इस ड्यूटी की लाइन में अपार बलिदान करते हैं … हमारी फिल्म में सशस्त्र बलों और इसके हिरों का जश्न मनाया गया है …सर्वेश और रॉनी के साथ इस सफ़र के लिए उत्साहित हूँ।”

“जब दुनिया इस दुर्भाग्यपूर्ण महामारी की चपेट में आई, तब हम तैयारी के बीच में थे। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम फिर से काम शुरू कर रहे हैं और इस साल के अंत में शूटिंग शुरू करेंगे। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, भारतीय सेना के साहस का जश्न मनाया गया था और तेजस भारतीय वायु सेना के बहादुर लड़ाकू पायलटों के प्रति हमारा समर्पण है। एक महिला फाइटर पायलट के इर्द-गिर्द कहानी विकसित करने का विचार प्रोजेक्ट में एसोसिएट प्रोड्यूसर सलोना बैंस जोशी द्वारा इन-हाउस खोज थी और मैंने इसका तुरंत समर्थन किया। मुख्य भूमिका में कंगना के साथ, मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म कई अन्य महिलाओं को भारतीय वायु सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करेगी।”,रोनी स्क्रूवाला कहते हैं

“मेरी फिल्म हमारे देश में मौजूदा भावना का प्रतिबिंब है। हम अपने सशस्त्र बलों का जश्न मनाते हैं और मुझे आशा है कि मैं अपनी कहानी के माध्यम से देशभक्ति और राष्ट्रवाद की भावना को आगे बढ़ाऊंगा। कंगना एक मजबूत महिला हैं, जो इस राष्ट्र के युवाओं के साथ प्रतिध्वनित हैं और मैं उनके साथ शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।”,सर्वेश कहते हैं।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply