फिल्म शोले के विलेन सांभा की बेटियां करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, जानिए क्या होगा फिल्म का नाम

बॉलीवुड में जल्द अब दो स्टारकिड की एंट्री होने वाली है। फिल्म शोले (Sholay) में सांभा के किरदार में नजर आ चुके एक्टर मैक मोहन (Mac Mohan) की बेटियां अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
फिल्म शोले के विलेन सांभा की बेटियां करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, जानिए क्या होगा फिल्म का नाम
मंजरी और विनाती माकीजानी

फिल्म ‘शोले (Sholay)’ में गब्बर के साथ हमेशा सांभा का नाम भी सुनने मिलता है। बॉलीवुड के आयकॉनिक लाइन ‘अरे ओ संबा, कितने आदमी थे?’ ये आज भी बेहद पॉपुलर है। संबा के इस रोल को निभाने वाले एक्टर मैक मोहन (Mac Mohan) अपनी इस भूमिका के लिए भी याद किए जाते हैं। इस एक्टर के बाद अब उनकी बेटियां भी बॉलीवुड में अपनी किस्तम आजमाने की तैयारी में हैं।

जी हां, मैक मोहन की बेटी मंजरी (Manjari) और विनाती माकीजानी (Vinati Makijany) अपने पिता के नक्शे-कदम पर चलने वाली हैं, लेकिन बतौर एक्ट्रेस नहीं, बल्कि ये दोनों फिल्ममेकर के तौर पर अपना सफर शुरू करेंगी। ये दोनों इंडिया की पहली स्केटबोर्डिंग फिल्म बनाने वाली हैं। मंजरी इसकी राइटर और डायरेक्टर हैं वहीं, विनाती इसकी कोराइटर और को प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म का नाम ‘डेजर्ड डॉल्फिन’ होगा।

ये फिल्म 16 साल की लड़की के ईर्द-गिर्द घूमेगी। ये महिला सशक्तिकरण पर आधारित होगी। फिल्म की कहानी राजस्थान के एक गांव में रहने वाली लड़की पर आधारित है, जो 34 साल की जेसिका से प्रेरणा लेने के बाद हिम्मत जुटाकर स्केटबोर्डिंग सीखती है। वाकई में उनका ये डेब्यू काफी शानदार होगा।  मंजरी ने अब तक तीन शॉर्ट फिल्म भी बना चुकी हैं।

आपको बता दें कि मंजरी वैसे इस मामले मे नई नहीं है। वो कई फिल्ममेकर के साथ काम कर चुकी हैं। इनमें क्रिस्टोफर नोलन और पैटी जेंकिस के भी नाम शामिल हैं, मंजरी इन निर्देशको के साथ डंकर्क, द डार्क नाइट राइसेज और वंडर वुमेन पर आधारित फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो टॉम क्रूस के साथ मिशन इम्पिसिबल में जैसी बेहतरीन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply