कंगना रनौत पर दर्ज हो राजद्रोह का मुकदमा! शिवसेना ने कराई शिकायत दर्ज

शिवसेना की आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना आईटी सेल ने अपनी इस शिकायत में यह मांग की है कि उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कर एफआईआर की जाए।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत पर दर्ज हो राजद्रोह का मुकदमा! शिवसेना ने कराई शिकायत दर्ज
कंगना रनौत और संजय राउत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) अब आमने सामने आ गए हैं। कंगना रनौत लगातार शिवसेना पर निशाना साध रही हैं। वहीं दूसरी तरफ संजय राउत (Sanjay Raut) के साथ अब सीएम उद्धव ठाकरे ने भी बिना नाम लिए कंगना पर निशाना साधा है। कंगना के ‘Pok’ बयान को लेकर अब शिवसेना उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कंगना के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कर एफआईआर करने की मांग की गई है।

शिवसेना की आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना आईटी सेल ने अपनी इस शिकायत में यह मांग की है कि कंगना के मुंबई की तुलना पाकिस्तान वाले कश्मीर से करने पर उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कर एफआईआर की जाए।

कंगना ने अपने बयान में कहा था कि मुंबई में उन्हें डर लगता है क्योंकि मुंबई की हालत पाकिस्तान वाले कश्मीर जैसी हो गई है। इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी और उन्हें ‘हरामखोर’ लड़की बता डाला। इसके बाद संजय राउत ने हरामखोर का मतलब ‘नॉटी’ बोलकर सफाई देने की कोशिश की। शिवसेना चाहती है कि कंगना अपने बयान के लिए माफी मांगे।

कंगना रनौत और संजय राउत के बीच हुई बयानबाजी के मद्देनजर केंद्र सरकार की ओर से कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। इस सुरक्षा के तहत उनके साथ दस कमाडो होंगे। कंगना 9 सितंबर को मुंबई जानें वाली हैं।

कंगना रनौत ने साधा ‘मूवी माफिया’ पर जमकर निशाना, कहा- ‘मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply