Nikamma के सॉन्ग ‘तेरे बिन क्या’ मे दी Shirley Setia अपनी आवाज, इस फिल्म से कर रही है डेब्यू

ल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गाया था। जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है। शानदार ट्रेलर और कैची सॉन्ग के बाद अब एक और जबरदस्त गाने 'तेरे बिन क्या को रिलीज किया है। इस ट्रैक को शर्ली सेतिया Shirley Setia और मामे खान ने गाया गया है। वहीं गौरव दासगुप्ता ने इसे कंपोज किया है और कुमार ने लिखा हैं। गाने में शर्ली और अभिमन्यु के बीच की क्यूट और प्यारी केमेस्ट्री को पर्दे पर दिखाई गई है।

  |     |     |     |   Updated 
Nikamma  के सॉन्ग ‘तेरे बिन क्या’ मे दी Shirley Setia अपनी आवाज, इस फिल्म से कर रही है डेब्यू

अपकमिंग फिल्म ‘निकम्मा’ Nikamma  इन दिनो काफी सुर्खियों में है। फैंस इन फिल्म का बेसब्री से इंतेजार कर रहे है। इस फिल्म में शर्ली सेतिया Shirley Setia और शिल्पा शेट्टी  Shilpa Shetty के साथ अभिमन्यु दासानी लीड रोल्स में हैं। इस फिल्म से शर्ली सेतिया Shirley Setia बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है। Shirley Setia अपने डेब्यू के अलावा वह फिल्म के एक गाने को अपनी आवाज देने के लिए भी वो न्यूज में बनीं हुई हैं और जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है और इससे उनके फैंस काफी खुश है।

दरअसल हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गाया था। जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है। शानदार ट्रेलर और कैची सॉन्ग के बाद अब एक और जबरदस्त गाने ‘तेरे बिन क्या को रिलीज किया है। इस ट्रैक को शर्ली सेतिया Shirley Setia और मामे खान ने गाया गया है। वहीं गौरव दासगुप्ता ने इसे कंपोज किया है और कुमार ने लिखा हैं। गाने में शर्ली और अभिमन्यु के बीच की क्यूट और प्यारी केमेस्ट्री को पर्दे पर दिखाई गई है। जो युवाओं और म्यूजिक लवर्स के द्वारा काफी पसंद की जाएगी।

अपने इस गाने के बारे में बात करते हुए शर्ली सेतिया Shirley Setia ने कहा, ‘यह गाना जो हमने रिलीज किया है, वह मेरे लिए बेहद खास है, इसलिए भी कि मैंने इसे अपने बॉलीवुड डेब्यू में गाया है। फैमिली एंटरटेनर फिल्म में अभिनय करना मेरा बचपन का सपना था और निकम्मा मेरे लिए वह ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है।

Shirley Setia  ने आगे कहा मामे खान सर, गौरव दासगुप्ता सर और कुमार सर जैसे प्रतिभाशाली संगीतकारों के साथ सहयोग करने का यह एक शानदार अवसर रहा है, जो हमारे दिल के बहुत करीब है। यह फिल्म में हमारे लव सॉन्ग पर एक अलग टेक है और मुझे आशा है कि लोग इस रिप्राइज्ड वर्जन को पूरी तरह से एंजॉय करेंगे। खासतौर से मानसून में एक ड्राइव के दौरान या बारिश के दौरान एक कप चाय और पकौड़े के साथ इसका आनंद लेंगे। हमने अहमदाबाद में गाना लॉन्च किया और प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है।

 

बता दें की शर्ली Shirley Setia ने  नेटफ्लिक्स के शो ‘मस्का’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। इसके बाद शर्ली ‘निकम्मा’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं। इसके बाद वह कृष्णा वृंदा विहारी से तेलुगु में अपना डेब्यू करेंगी जिसमें वो नागा शौर्य के साथ दिखाई देंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply