शिल्पा शेट्टी ने ‘रिचर्ड गेरे किस’ मामले में कोर्ट से लगाई गुहार, कहा- बरी होने के खिलाफ याचिका को करें खारिज!

साल 2007 में आयोजित AIDS अवेयरनेस इवेंट में शिल्पा के साथ रिचर्ड गेरे भी शामिल हुए थे. रिचर्ड ने स्टेज पर ही शिल्पा को बार-बार गले लगाया और किस किया. जिसके बाद लोगों ने हंगामा मचा दिया. रिचर्ड और शिल्पा दोनों पर ही अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया और केस दर्ज कर दिया गया. ये मामला शिल्पा शेट्टी का पीछा नहीं छोड़ रहा है.

  |     |     |     |   Published 
शिल्पा शेट्टी ने ‘रिचर्ड गेरे किस’ मामले में कोर्ट से लगाई गुहार, कहा- बरी होने के खिलाफ याचिका को करें खारिज!
शिल्पा शेट्टी (फोटो: सोशल मीडिया)

Shilpa-Richard Kiss Case: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की लाइफ की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में से एक है हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे से जुड़ा विवाद है. साल 2007 में आयोजित AIDS अवेयरनेस इवेंट में शिल्पा के साथ रिचर्ड गेरे भी शामिल हुए थे. रिचर्ड ने स्टेज पर ही शिल्पा को बार-बार गले लगाया और किस किया. जिसके बाद लोगों ने हंगामा मचा दिया. रिचर्ड और शिल्पा दोनों पर ही अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया और केस दर्ज कर दिया गया. ये मामला शिल्पा शेट्टी का पीछा नहीं छोड़ रहा है.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के वकील प्रशांत पाटिल ने बताया कि उनकी तरफ से मुंबई के बल्लार्ड पियर के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका को खारिज करने की मांग की है. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उसे रिचर्ड गेरे से जुड़े अश्लीलता के मामले से मुक्त कर दिया.

बता दें इस मामले को लेकर अप्रैल में, अलवर, राजस्थान, पुलिस ने मजिस्ट्रेट के आदेश के खिलाफ सत्र अदालत का दरवाजा खटखटाया था और अपनी याचिका में कहा था कि मजिस्ट्रेट ने शिल्पा को बरी करने में गलती की थी और सार्वजनिक स्थान पर चुंबन या चुंबन की अनुमति देने में उसका कार्य अश्लीलता था. पुलिस ने दलील दी थी कि अगर अदालत प्राथमिकी की जांच करती है, तो पता चलेगा कि अभिनेत्री के खिलाफ प्रथम दृष्टया मामला बनता है.

वहीं इस मामले पर शिल्पा शेट्टी की तरफ से कहा गया कि वह शिकायतकर्ता के हाथों द्वेषपूर्ण कार्यवाही और उत्पीड़न की शिकार थीं. एक कलाकार के रूप में उन्होंने हमेशा सार्वजनिक रूप से जिम्मेदारी से काम किया था. उसने यह भी आरोप लगाया कि शिकायतकर्ता ने सस्ते प्रचार के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया.

साल 2007 में अलवर पुलिस से संपर्क करने वाली शिकायतकर्ता ने दलील दी थी कि शिल्पा ने हॉलीवुड स्टार द्वारा किस किए जाने का विरोध नहीं किया था. शिल्पा ने अपनी याचिका में यह कहते हुए इस आरोप का प्रतिवाद किया कि इसने उन्हें किसी भी अपराध का साजिशकर्ता या अपराधी नहीं बनाया.

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply