शर्लिन चोपड़ा के निशाने पर आईं दीपिका पादुकोण, बोला तीखा हमला, देखें वीडियो

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने वीडियो शेयर कर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर जोरदार हमला बोला है।

  |     |     |     |   Published 
शर्लिन चोपड़ा के निशाने पर आईं दीपिका पादुकोण, बोला तीखा हमला, देखें वीडियो
दीपिका पादुकोण और शर्लिन चोपड़ा की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

ड्रग्स केस: ड्रग्स चैट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आने के बाद से सोशल मीडिया के जरिए उन पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ एनसीबी भी दीपिका से पूछताछ के लिए पूरी तरह से तैयार है। एनसीबी की रडार पर चल रहीं दीपिका पादुकोण से 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। दीपिका का नाम सामने आने पर कंगना ने निशाना साधने में देर नहीं की तो अब एक लिस्ट में एक एक्ट्रेस का नाम और जुड़ गया है। जिस हाँ हम बात कर रहे हैं शर्लिन चोपड़ा की। शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने वीडियो शेयर कर दीपिका पर जोरदार हमला बोला है।

शर्लिन चोपड़ा ने दीपिका पादुकोण पर तीखा हमला बोलते हुए कहा ‘मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण के स्लोगन को अपडेट करने का समय आ गया है। मेरे बाद कहिए- नशीले पदार्थों का सेवन एक संगीन अपराध है। मेरे बाद कहिए- ‘माल’ की लंबे समय तक अनुपलब्धता से मूड स्विंग्स होते हैं, जिससे डिप्रेशन होता है।’

इसी के साथ ही शर्लिन चोपड़ा ने अपने वीडियो में एक घटना का जिक्र भी किया है जिसमें उन्होंने कहा जब दीपिका ने उन्हें छोटे नजर से देखा था। शर्लिन ने बताया कि एक स्टेज शो के दौरन उनके डांस को देख दीपिका ने उन्हें डर्टी लुक दिया था।

बता दें ड्रग चैट में ‘D’ यानी दीपिका पादुकोण जिस ‘K’ से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं, वह ‘K’ असल में करिश्मा प्रकाश ही हैं। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं, ‘मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।’ करिश्मा आगे कहती हैं अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।’ इस पर दीपिका का जवाब आता है, ‘हां, प्लीज।’ करिश्मा कहती हैं, अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं, ‘Hash न? वीड नहीं।

ड्रग्स कनेक्शन: जया साहा का NCB के सामने कुबूलनामा! श्रद्धा कपूर के लिए खरीदा था CBD ऑयल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply