सिनेमाघरों को लेकर ये क्या कह दिया शेखर कपूर ने, परेशान हो सकते हैं डायरेक्टर, ट्वीट हुआ Viral

कोरोना वायरस (Corona Crisis) के चलते सभी लोगों को काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री पर भी गहरा असर पड़ा है। बॉलीवुड को कोरोना के चलते हजारों करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा है।

  |     |     |     |   Published 
सिनेमाघरों को लेकर ये क्या कह दिया शेखर कपूर ने, परेशान हो सकते हैं डायरेक्टर, ट्वीट हुआ Viral
शेखर कपूर की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Corona Crisis) के चलते सभी लोगों को काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री पर भी गहरा असर पड़ा है। बॉलीवुड को कोरोना के चलते हजारों करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा है। वहीं अब भी किसी तरह की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है। अब स्टार्स तो थोड़ा बहुत काम पर लौट रहे हैं लेकिन थियेटर्स पूरी तरह से बंद हैं। जिसके चलते फिल्म मेकर्स को फिल्म रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहारा लेना पड़ा रहा है। अब फिल्म निर्देशक शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने सिनेमाघरों को लेकर एक ट्वीट भी किया है।

शेखर कपूर ने अपने पोस्ट करते हुए लिखा है कि “अब से फिल्म रिलीज के तरीके में बदलाव आएगा। पहले हफ्ते में जो 100 करोड़ क्लब का हाइप क्रिएट किया जाता था, अब वह पूरी तरह से खत्म हो चुका है। सिनेमाघर आने वाले 1 साल तक नहीं खुलने वाले हैं। ऐसे में 100 करोड़ क्लब का बिजनेस खत्म हो गया है। अब सितारों के पास OTT प्लेटफॉर्म पर ही फिल्म को रिलीज करने का रास्ता बचा है या फिर वह अपने ऐप पर फिल्में स्ट्रीम कर सकते हैं। टेक्नोलॉजी सरल है।”

जिस तरह से शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में स्पष्ट कर दिया है कि सिनेमाघरों के खुलने में अभी समय लगेगा उससे बड़े फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों को धक्का लग सकता है। सभी जानते हैं कि सुपरस्टार की फिल्में मेगा बजट होती हैं और कई सौ करोड़ का बिजनेस करती हैं। ऐसे में इस महीने कुछ फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है, लेकिन कुछ बड़ी फिल्मों को अभी भी होल्ड किया जा रहा है ताकि इसे थियेटर्स में रिलीज किया जा सके। अब यह उम्मीद नजर नहीं आ रही है।

Coronavirus: रेखा और अनुपम खेर के बाद जोया अख्तर का घर भी किया गया सील, सामने आईं फोटो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply