Shehzada Teaser: कार्तिक आर्यन ने बर्थडे पर रिलीज किया ‘शहजादा’ का टीजर, देखकर फैंस के उड़े होश

फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) के टीजर की शुरुआत एक घर के बड़े से गेट से होती है, जिसके बैकग्राउंड में कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) कह रहे हैं, 'जब बात परिवार पर आए तो डिस्कशन नहीं करते बल्कि एक्शन करते हैं.' शहजादा के टीजर वीडियो में कार्तिक दमदार अंदाज में एक्शन करते नजर आ रहे हैं और अपने दुश्मनों को धूल चटा रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Shehzada Teaser: कार्तिक आर्यन ने बर्थडे पर रिलीज किया ‘शहजादा’ का टीजर, देखकर फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज यानी 22 नवंबर को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. उन्होंने अपनी फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) का टीजर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) के साथ कृति सेनन भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म (Shehzada) के टीजर में कार्तिक आर्यन दमदार अंदाज में एक्शन करते नजर आ रहे हैं. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

टीजर की शुरुआत

फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) के टीजर की शुरुआत एक घर के बड़े से गेट से होती है, जिसके बैकग्राउंड में कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) कह रहे हैं, ‘जब बात परिवार पर आए तो डिस्कशन नहीं करते बल्कि एक्शन करते हैं.’ शहजादा के टीजर वीडियो में कार्तिक दमदार अंदाज में एक्शन करते नजर आ रहे हैं और अपने दुश्मनों को धूल चटा रहे हैं. कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ (Shehzada) का यह टीजर फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. यह भी पढ़ें: इस वजह से सिंगल है ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल, बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप ने खोली आंखें!

फैंस ने की खूब तारीफ

फैंस कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) के टीजर की खूब तारीफ भी कर रहें हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कार्तिक को अब एक्शन फिल्म में देखने के लिए बेहद ही एक्साइटिड हूं.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘उस मां को कोटि-कोटि नमन है जिन्होंने ऐसे पुत्र को जन्म दिया. ‘शहजादा’ के टीजर को रिलीज के एक ही घंटे में 192k से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

kartik aaryan with kriti sanon
kartik aaryan with kriti sanon

साउथ की सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) साल 2020 में रिलीज हुई साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु ‘ का हिंदी रीमेक है. जिसमे अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े नजर आए थे. फिल्म ‘शहजादा’ का निर्देशन रोहित धवन ने किया है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा मनीषा कोइराला भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म अगले साल 10 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. ‘शहजादा’ (Shehzada) का टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें: HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply