शहनाज गिल ने अपने अतीत को लेकर कही ये बात , कहा पास्ट के किसी भी लम्हें को दोबारा जीना नहीं चाहती

शहनाज गिल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने अतीत के किसी भी पल को जीना नहीं चाहती. उन्हें बस अपना आने वाला भविष्य बेहतर बनाने की परवाह है. शहनाज ने कहा-ऐसा कोई लम्हा नहीं है जो मैं वापिस से जीना चाहती हूं. मैं अपने भविष्य को सुरक्षित और बेस्ट बनाना चाहती हूं.

  |     |     |     |   Updated 
शहनाज गिल ने अपने अतीत को लेकर कही ये बात , कहा पास्ट के किसी भी लम्हें को दोबारा जीना नहीं चाहती

शहनाज गिल (shehnaaz gill) आज के समय में इंडस्ट्री में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. बिंग बॉस में अपने चुलबुले किरदार से लोगों का दिल जीतने के बाद शहनाज गिल ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कि है. शहनाज गिल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में वह एक बार फिर अपने लेटेस्ट इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आई हैं.

shehnaaz gill
shehnaaz gill

अतीत के किसी भी पल को जीना नहीं चाहती

दरअसल, शहनाज गिल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने अतीत के किसी भी पल को जीना नहीं चाहती. उन्हें बस अपना आने वाला भविष्य बेहतर बनाने की परवाह है. शहनाज ने कहा-ऐसा कोई लम्हा नहीं है जो मैं वापिस से जीना चाहती हूं. मैं अपने भविष्य को सुरक्षित और बेस्ट बनाना चाहती हूं.

shehnaaz gill
shehnaaz gill

अतीत में जो कुछ भी हुआ, अच्छे के लिए हुआ

शहनाज गिल ने आगे कहा-‘अतीत में जो कुछ भी हुआ, अच्छे के लिए हुआ और और मैं भविष्य में हर चीज के लिए तैयार हूं. अतीत में क्यों जाना है. आगे बढ़ते हैं ना जिंदगी में.’ सलमान के बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा था- ‘उनसे, मैंने आगे बढ़ते रहना सीखा है. उन्होंने मुझसे कहा है कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो मैं जीवन में बहुत आगे जा सकती हूं. वह मुझे बहुत प्रेरित करते हैं.

shehnaaz gill
shehnaaz gill

एक छोटे से शहर से आते हैं

शहनाज गिल ने कहा – जब आप एक छोटे से शहर से आते हैं और अकेले रहते हैं तो आप बढ़ते हैं. व्यक्ति को कभी भी बढ़ना बंद नहीं करना चाहिए. मैं बढ़ता रहती हूं, मैं अपने आसपास के लोगों से सीखती हूं. आप हर किसी से मिलते हैं जो आपको कुछ न कुछ सिखाता है और मुझे लगता है कि मैंने जिसके साथ-साथ अच्छे या बुरे रास्ते को पार किया है उसने मुझे कुछ सिखाया है. उन्होंने मुझे सिखाया है कि परिस्थितियों से कैसे निपटना है. मैं परिस्थितियों से निपटने के लिए काफी मजबूत हूं.

shehnaaz gill
shehnaaz gill

पॉपुलैरिटी के सवाल पर शहनाज ने कहा

अपनी पॉपुलैरिटी के बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा- ‘मुझे नहीं लगता कि ट्विटर पर ट्रेंड करना अच्छा है. मैं अपने फैंस की सराहना करती हूं जो मेरे लिए इतना कुछ करते हैं लेकिन कब तक करेंगे? अगर मैं काम करना बंद कर दूंगा तो वे भी रुक जाएंगे.

shehnaaz gill
shehnaaz gill

शहनाज गिल वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों शहनाज गिल (shehnaaz gill) जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)  के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी. शहनाज ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है इसके अलावा उन्होंने रिया कपूर से भी हाथ मिला. रिया के प्रोजैक्ट में वह अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ दिखेंगी. साथ ही वह हैंडसम हंक एक्टर जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख संग स्क्रीन शेयर करेंगी. इस फिल्म को साजिद खान बना रहे हैं

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: अच्छा! तो ये वजह है जो अनिल कपूर हमेशा जवान लगते हैं, राज से उठाया पर्दा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply