Munna Bhai संजय दत्त और Circuit अरशद वारसी की टीम में शामिल हुई शहनाज़ गिल, धमाकेदार वीडियो आया सामने

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सर्किट अरशद वारसी (Arshad Warsi) की टीम के साथ जुड़ गई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Munna Bhai संजय दत्त और Circuit अरशद वारसी की टीम में शामिल हुई शहनाज़ गिल, धमाकेदार वीडियो आया सामने

‘Bigg Boss 13’ से सबसे दिलों में जगह बनाने वालीं एक्ट्रेस शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) लगातार एक के बाद एक बड़े धमाके कर रही हैं. शहनाज़ गिल को लेकर जहां खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाली हैं. वहीं दूसरी तरफ वह कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं. इन सबके बीच अब खबर आ रही हैं कि शहनाज़ गिल बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सर्किट अरशद वारसी (Arshad Warsi) की टीम के साथ जुड़ गई हैं.

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में शहनाज़ गिल संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज़ गिल ने कैप्शन में लिखा है कि, “मैं तो चली अमेरिका और कनाडा… संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ! मजे करने! टूर शुरू होगा अगले महीने से!”

यहां देखें शहनाज़ गिल, संजय दत्त और अरशद वारसी का वीडियो:

दरअसल, हम आपको बताते हैं कि शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ किसी फिल्म नहीं बल्कि एक टूर पर जाने वाली हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज़ और संजय दत्त टूर पर जाने की बात कर रहे हैं. ये टूर अमेरिका और कनाडा के लिए रहेगा, इसकी शुरुआत अगले महीने यानी अगस्त से होगी. वहीं इसकी टिकट की भी आप अभी बुक कर सकते हैं.

शहनाज़ गिल के साथ संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी 15 साल बाद वापस आ रही है. इस टूर पर आपको सर्किट और मुन्ना भाई की जोड़ी के साथ अन्य सितारों की मस्ती भी देखने को मिलेगी.

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply