बॉलीवुड गैंग को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा का खुलासा, कहा-गोविंदा को इंडस्ट्री में किया गया साइड लाइन

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि बॉलीवुड गैंग ने गोविंदा (Govinda) को साइड लाइन किया और उनसे एक फिल्म भी छीन ली गईं।

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड गैंग को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा का खुलासा, कहा-गोविंदा को इंडस्ट्री में किया गया साइड लाइन
शत्रुघ्न सिन्हा और गोविंदा की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर जमकर बहस हो रही है। वहीं बहुत से बड़े एक्टर्स ने कई खुलासे भी किये हैं। वहीं अब दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी बॉलीवुड गैंग को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि बॉलीवुड गैंग ने गोविंदा (Govinda) को साइड लाइन किया और उनसे एक फिल्म भी छीन ली गईं।

अपनी दमदार आवाज से अच्छे अच्छे लोगों को खामोश करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने अब एक बड़ा खुलासा किया है। रिपब्लिक टीवी से खास बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने बॉलीवुड में व्याप्त गैंग कल्चर और भाई-भतीजावाद के बारे में खुलकर बात की। शत्रुघ्न ने इंडस्ट्री में इस मुद्दे पर कंगना रनौत की जमकर तारीफ भी की। इस दौरान उन्होंने गोविंदा को भी इस उद्योग में इसी शातिर गतिविधि का शिकार होने की बात कही।

View this post on Instagram

designer credit : @Rohinigugnani 📸 : @shivamduaphotography

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

इसी के साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि कैसे गोविंदा को करियर के गोते खाने के बाद उन्हें इंडस्ट्री से हटा दिया गया। शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिनेता गोविंदा की प्रशंसा की। जिन्होंने अपनी प्रतिभा से फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया और अपने दम पर चीजें सीखीं।

इतना ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने इंडस्ट्री को लेकर और भी कई बाते कहीं। जब गोविंदा अपने जीवन में कठिन दौर से गुजरने लगे तो लोगों ने उन्हें दबाना शुरु कर दिया। उन्होंने इस बात का भी उल्लेख किया कि फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें कैसे परेशान किया गया, शॉटगन को यह कहते हुए सुना जाता है कि कुली नंबर 1 अभिनेता की फिल्मों को दूसरों ने कैसे झपट लिया।

बता दें हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद और गुटबाजी को लेकर कई बयान सामने आए हैं। इसमें कंगना रनौत से लेकर रणवीर शौरी, जैसे बड़े नाम शामिल हैं जिन्होंने इस पर खुलकर बात की।

कोरोना से संक्रमित लोगों की मेंटल हेल्थ पर पड़ता है असर!, अमिताभ बच्चन ने सुनाई आपबीती

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply