शनाया कपूर की पहली फिल्म पर लगा ग्रहण, कारण जौहर ने रिलीज़ डेट नहीं की कन्फर्म !

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती नजर आती हैं। जिसके चलते अक्सर सुर्खियां बटोरती। हालांकि इन दिनों शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपनी पहली फिल्म को लेकर चर्चा का विषय थी। लेकिन अब उनकी फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
शनाया कपूर की पहली फिल्म पर लगा ग्रहण, कारण जौहर ने रिलीज़ डेट नहीं की कन्फर्म !
Shanaya Kapoor debut film

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के इंतजार में हैं। शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के तले बनी नई फिल्म ‘बेधड़क’ (Bedhadak) से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाली हैं। बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) काफी एक्ससाइटेड भी हैं। हाल ही में संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने अपनी बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की पहली फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर किया था। इस पोस्टर में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का लुक बेहद प्यारा लग रहा हैं। लेकिन इस बीच फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है।

शनाया कपूर

फिल्म पोस्टपोन :

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘बेधड़क’ (Bedhadak) को करण जौहर ने पोस्टपोन कर दिया है। फिलहाल के लिए उन्होंने फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। गौरतलब हैं कि, शनाया (Shanaya Kapoor) अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी खुश थी। जूम की रिपोर्ट के अनुसार, ‘धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई है। फिल्म को लेकर काफी समय से करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन कि तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।’ इस फिल्म में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के अलावा गुरफतेह पीरजादा (Gurfateh Pirzada) और लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे।

शनाया कपूर
शनाया कपूर

पहली डेब्यू फिल्म :

 

आपको बता दें, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती नजर आती हैं। शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपनी ग्लैमरस तस्वीरों कि वजह से भी सुर्खियां बटोरती नजर आ जाती हैं। शनाया (Shanaya Kapoor) कि फिल्म ‘बेधड़क’ (Bedhadak) पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी। हलाकि फैंस और शनाया (Shanaya Kapoor) के कहने वाले उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू ने बिखेरा हुस्न का जलवा , स्काई ब्लू ड्रेस में बैठी लगी बेहद खूबसूरत!!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply