संजय दत्त का खूंखार लुक! हाथ में हंटर-माथे पर तिलक लगाए Shamshera के नए पोस्टर में आए नजर

रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का शानदार टीजर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर कल यानी 24 जून को रिलीज किया जाएगा। जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइडटेड नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
संजय दत्त का खूंखार लुक! हाथ में हंटर-माथे पर तिलक लगाए Shamshera के नए पोस्टर में आए नजर
Shamshera New Poster (फोटो: सोशल मीडिया)

Shamshera New Poster: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का शानदार टीजर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर कल यानी 24 जून को रिलीज किया जाएगा। जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइडटेड नजर आ रहे हैं।

मेकर्स ने कुछ देर पहले ‘शमशेरा’ का नया पोस्टर (Shamshera New Poster) जारी किया है। मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देते हुए ‘दरोगा शुद्ध सिंह’ यानी संजय दत्त का लुक (Sanjay Dutt As Evil Daroga Shuddh Singh) रिवील करके फैंस को रोमांचित कर दिया है।

‘शमशेरा’ (Shamshera) के ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले फिल्म मेकर्स ने अब संजय दत्त (Sanjay Dutt) का लुक दिखाया है। नए पोस्टर में संजय दत्त का खूंखार अवतार देखने को मिल रहा है। छोटे-छोटे बालों के साथ चेहरे पर दाढ़ी और ताव देने वाली मूंछे संजय दत्त के लुक को धांसू बना रही हैं। इसी साथ माथे पर महादेव का तिलक और हाथ में हंटर लिए ‘बॉलीवुड के बाबा’ शानदार लग रहे हैं।

फिल्म के इस नए पोस्टर को यशराज फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अलग-अलग तीन भाषाओं में शेयर किया है। वहीं संजय दत्त ने भी अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘शमशेरा’ से अपना ये लुक फैंस के साथ साझा किया है।

ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और त्रिधा चौधरी भी फिल्म में नजर आएंगे।

Shehnaaz Gill ने एयरपोर्ट पर कैमरे को देख छिपाया मुंह , वही वीडियो शेयर इन 2 मुंडो से की तारीफ करने की डिमांड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply