Shamshera Box Office Collection: रणबीर कपूर का भी हुआ कंगना रनौत जैसा हाल, शमशेरा के शोज हुए कैंसिल

शमशेरा से रणबीर कपूर करीब 4 साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटे तो दूसरी तरफ कोरोना काल के बाद बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म शमशेरा का ऐसा हाल होगा किसी ने नहीं सोचा होगा. 150 करोड़ में बनी उनकी मूवी शमशेरा पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स साबित हुई. वहीं हुई कसर वीकेंड कलेक्शन ने पूरी कर दी.

  |     |     |     |   Updated 
Shamshera Box Office Collection: रणबीर कपूर का भी हुआ कंगना रनौत जैसा हाल, शमशेरा के शोज हुए कैंसिल

Shamshera Box Office Collection: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर शमशेरा (Shamshera) को लेकर फिल्ममेकर और दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं. जहां रणबीर कपूर करीब 4 साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटे तो दूसरी तरफ कोरोना काल के बाद बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म शमशेरा का ऐसा हाल होगा किसी ने नहीं सोचा होगा. 150 करोड़ में बनी उनकी मूवी शमशेरा पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स साबित हुई. वहीं हुई कसर वीकेंड कलेक्शन ने पूरी कर दी.

सभी को उम्मीद थी शमशेरा वीकेंड तक 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी, लेकिन हाल ये नजर आ रहा कि फिल्म की टोटल कमाई ही 50 करोड़ में ही सिमट जाएगी. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि फिल्म की कमाई के आंकड़ें बता रहे हैं. शमशेरा ने पहले सोमवार को बुरी तरह निराश किया. मूवी की गिरती कमाई में और भी गिरावट हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को शमशेरा के कलेक्शन में 70 फीसदी गिरावट देखी गई.

शमशेरा के चौथे दिन की कमाई को लेकर खबरें आ रही हैं कि फिल्म ने सिर्फ 3 करोड़ रुपए की ही कमाने की. इसे मिलाकर मूवी की कुल कमाई 34 करोड़ हो गई है. शमशेरा ने शुक्रवार को 10.25 करोड़, शनिवार 10.50 करोड़, रविवार 11 करोड़ का कलेक्शन किया था.

करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी शमशेरा (Shamshera) को रिव्यू भी कुछ ख़ास नहीं मिले. फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ था इसकी हर ओर चर्चा थी. लुक पोस्टर्स हो या गाने, शमशेरा का जबरदस्त बज था. मगर फिल्म को मूवी लवर्स ने बेहद ही फीका रिस्पॉन्स दिया है.

सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान नहीं पढ़ते हैं नमाज, लेकिन पूजा के लिए मिल जाता है समय, इस एक्टर ने लगाई फटकार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply