Siddhanth Kapoor Arrested: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर एंटी ड्रग्स केस में गिरफ्तार

अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने एंटी ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म जगत से जुड़े लोगों के ड्रग्स केस में नाम सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को सिद्धांत कपूर के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

  |     |     |     |   Updated 
Siddhanth Kapoor Arrested:  एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर एंटी ड्रग्स केस में गिरफ्तार
सिद्धांत कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Siddhanth Kapoor Drug Case: बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti kapoor) के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को बेंगलुरु पुलिस ने एंटी ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म जगत से जुड़े लोगों के ड्रग्स केस में नाम सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को सिद्धांत कपूर के खिलाफ कार्रवाई की गई है। ड्रग्स लेने का आरोप लगने के बाद पुलिस ने उन्हें बेंगलुरु में गिरफ्तार किया है।

पुलिस जांच में सिद्धांत कपूर के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धांत कपूर अपने दोस्तों संग एक होटल में कर रहे थे। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर उन 6 लोगों में शामिल हैं, जिन्हें बीती रात एक बेंगलुरु के होटल में एक रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करते पाया गया।

बता दें सिद्धांत कपूर एक स्टार किड हैं। सिद्धांत ने इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाया लेकिन वो अपने पिता और बहन की तरह कामयाब नहीं हुए। सिद्धांत कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी निभा चुके हैं।

सिद्धांत (Siddhant Kapoor) ने फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम, कंगना रनौत और अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे। इसके बाद सिद्धांत, अनुराग कश्यप निर्देशित सायकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म ‘अगली’ में दिखाई दिए।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की लाइफ के बीच में आ गई ‘वो’, अब कैटरीना ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply