Atlee kumar की अगली फिल्म में नजर आएंगे Shahrukh Khan, फिल्म का टाइटल है मजेदार

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आएंगे। इसमें राजकुमार हिरानी (Raj Kumar Hirani) की फिल्म डंकी और यश राज बैनर की बड़ी फिल्म पठान (Pathaan) शामिल है। वहीं अब इस बीच, खबर है कि शाहरुख खान साउथ के मशहूर सुपरस्टार डायरेक्टर और फिल्ममेकर एटली कुमार (Atlee Kumar) की अगली फिल्म 'जवान' (Jawan) में भी नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Atlee kumar की अगली फिल्म में नजर आएंगे Shahrukh Khan, फिल्म का टाइटल है मजेदार
शाहरुख खान (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आएंगे। इसमें राजकुमार हिरानी (Raj Kumar Hirani) की फिल्म डंकी और यश राज बैनर की बड़ी फिल्म पठान (Pathaan) शामिल है। वहीं अब इस बीच, खबर है कि शाहरुख खान साउथ के मशहूर सुपरस्टार डायरेक्टर और फिल्ममेकर एटली कुमार (Atlee Kumar) की अगली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) में भी नजर आएंगे।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान जल्द डायरेक्टर एटली कुमार की अगली फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ साऊथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। वहीं यही भी कहा जा रहा है कि निर्माता जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा करने वाले हैं।

किंग खान की इस फिल्म के टाइटल का खुलासा करने के लिए एक छोटा टीज़र जारी किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान फिल्म में दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, नयनतारा फिल्म में एक जांच अधिकारी की भूमिका में दिखेंगी। इसी के साथ फिल्म सान्या मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

यही कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने एटली कुमार से फिल्म की पटकथा में कुछ बदलाव करने के लिए कहा था। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि स्क्रीनप्ले पर शाहरुख से सलाह पाकर एटली खुश थे।

बता दें शाहरुख़ खान एटली की ‘जवान’ के अलावा, सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। वह राजकुमार हिरानी की ‘डुंकी’ में तापसी पन्नू के साथ भी अभिनय करते नजर आएंगे।

नियॉन शॉर्ट ड्रेस में Ananya Pandey का बोल्द अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply