शाहरुख खान ने सलमान खान पर बरसाया प्यार, दो शब्द में भाई जान का बताया चरित्र!

इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर एक्ससाइटेड नजर आ रहे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) पर प्यार न्योछावर करते दिख रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान ने सलमान खान पर बरसाया प्यार, दो शब्द में भाई जान का बताया चरित्र!

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में अपना 57वां जन्मदिन मनाया. अपने बर्थडे के मौके पर किंग खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का टीजर रिलीज कर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया. ‘पठान’ के टीजर को सभी ने काफी पसंद किया है. हाल ही में शाहरुख ने एक इवेंट के दौरान बताया था कि अगर ये फिल्म हिट होती हैं तो इसका दूसरा पार्ट भी बन सकता है. वहीं इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर एक्ससाइटेड नजर आ रहे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) पर प्यार न्योछावर करते दिख रहे हैं.

शाहरुख खान ने कहा :

दरअसल, शाहरुख खान ने अपने ट्विटर (Shahrukh Khan twitter) पर फैंस के लिए ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा है. इस सेशन के दौरान फैंस उनसे कई तरह के सवाल करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस दौरान एक फैन ने शाहरुख से भाईजान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) को एक शब्द में बयां करने को कहा. इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा कि, ‘बहुत बढ़िया और बहुत दयालु..(माफ़ करना दो शब्द हो गए)…लेकिन भाई है ना.’ शाहरुख खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस फिल्म में आएंगे नजर:

वहीं शाहरुख खान के काम की बात करें तो वो जल्द ही अपनी फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है. ‘पठान’ (Pathan) को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जायेगा. शाहरुख (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अगले साल उनकी दो फिल्में और रिलीज होगी, जिनमें जवान और डंकी शामिल हैं. वहीं सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply