शाहरुख खान का दीवाना है ये मशहूर फुटबॉलर, मैच दिखाने के लिए बुलाया लंदन, देखिए ये तस्वीरें

क्रिकेट और फुटबॉल के शौकीन शाहरुख खान ने मेसुत ओजिल का निमंत्रण स्वीकार किया और रविवार रात लंदन के अमीरात स्टेडियम में हुए मैच को देखने के लिए वह वहां पहुंचे। इस दौरान मेसुत ओजिल ने शाहरुख को अपने हॉस्पिटैलिटी बॉक्स में इनवाइट किया और उनका सम्मान किया

Author   |     |     |     |   Published 
शाहरुख खान का दीवाना है ये मशहूर फुटबॉलर, मैच दिखाने के लिए बुलाया लंदन, देखिए ये तस्वीरें
शाहरुख़ खान लंदन में मशहूर फुटबॉलर मेसुत ओजिल के साथ

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फैले हुए हैं। शाहरुख खान की एक्टिंग और उनके स्टाइल के करोड़ों लोग दीवाने हैं। आम लोग ही नहीं बल्कि कई क्षेत्रों से जुड़े सेलेब्स तक किंग खान के फैन हैं। हॉलीवुड और खेल की दुनिया की कई मशहूर हस्तियां किंग खान को सोशल मीडिया पर फॉलो करती हैं। सेलेब्स के बीच शाहरुख के लिए दीवानगी का आलम क्या है इस बात की तस्दीक करने के लिए यह काफी है कि आर्सेनल के मशहूर फुटबॉलर मेसुत ओजिल ने आर्सेनल और न्यूकैसल यूनाइटेड के बीच होने वाले मैच को देखने के लिए किंग खान को निमंत्रण भेजा था।

क्रिकेट और फुटबॉल के शौकीन शाहरुख खान ने मेसुत ओजिल का निमंत्रण स्वीकार किया और रविवार रात लंदन के अमीरात स्टेडियम में हुए मैच को देखने के लिए वह वहां पहुंचे। इस दौरान मेसुत ओजिल ने शाहरुख को अपने हॉस्पिटैलिटी बॉक्स में इनवाइट किया और उनका सम्मान किया। ओजिल ने बताया कि वह शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं। शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ओजिल के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

सीखिए ये तस्वीरें ..

बताते चलें कि मेसुत ओजिल एक प्रोफेशनल जर्मन फुटबॉलर हैं। वह प्रीमियर लीग क्लब आर्सेनल की ओर से खेलते हैं। शाहरुख खान ने उनसे मुलाकात के दौरान ओजिल और उनकी पत्नी अमीने गुल्से को भारत आने का आमंत्रण दिया। शाहरुख खान को ट्विटर पर करीब 4 करोड़ लोग फॉलो करते हैं। ‘कोल्ड प्ले’ के मशहूर सिंगर क्रिस मार्टिन ने हाल ही में किंग खान की तारीफ करते हुए ट्विटर पर ‘शाहरुख खान फॉरएवर’ लिखा था। कुछ दिनों पहले पॉप्युलर सिंगर जायन मलिक अपनी गर्लफ्रेंड गीगी हदीद को शाहरुख खान की फिल्म ‘देवदास’ दिखाने को लेकर सुर्खियों में थे।

‘टाइटैनिक’ और ‘अवतार’ जैसी ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्म बनाने वाले फिल्ममेकर जेम्स कैमरन भी शाहरुख खान के फैन हैं। किंग खान की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ उनकी पसंदीदा फिल्म है। हॉलीवुड के कई स्टार्स शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। रील लाइफ के हैरी पॉटर डैनियल रेडक्लिफ ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि वह किंग खान के साथ बॉलीवुड फिल्म में काम करना चाहेंगे। हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पेनेलॉप क्रूज भी शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि वह शाहरुख के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करना चाहती हैं।

वीडियो में देखिए शाहरुख़ खान का इंटरव्यू …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply