शाहरुख खान ने गौरी को केक खिलाकर मनाया जन्मदिन, आधी रात को लगा मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा

शाहरुख खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन की तैयारियां दो दिन पहले से ही होने लगी थी। तभी तो उनका घर मन्नत दुल्हन...

By   |    |   837 reads   |  0 comments
शाहरुख खान ने गौरी को केक खिलाकर मनाया जन्मदिन, आधी रात को लगा मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन की तैयारियां दो दिन पहले से ही होने लगी थी। तभी तो उनका घर मन्नत दुल्हन की तरह सज गया था। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया में अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसमें वो गौरी खान को केक खिला रहे हैं।

शाहरुख खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘पत्नी(गौरी खान) के साथ फेड केक…मेरी फैमली और मन्नत के बाहर खड़े फैंस से मिलिए…और मैं मोनो डील गेम खेल रहा हूं गर्ल गैंग के साथ। जन्मदिन की बधाई और प्यार के लिए शुक्रिया।’ शाहरुख खान के फैंस के लिए उनका जन्मदिन किसी त्यौहार से कम नहीं होता है तभी तो आधी रात को मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा। जिन्हें निराश न करते हुए शाहरुख खान उनसे मिलने मन्नत के बाहर गए।

बताते चलें कि शाहरुख अपने जन्मदिन के दिन अपने मोस्टअवेटेड फिल्म जीरो का ट्रेलर लॉन्च करने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ नए अंदाज में पेश होने वाला है। इसे मुंबई के आईमैक्स वडाला सिनेमाघर से लॉन्च किया जाएगा।

आईमैक्स वडाला सिनेमाघर को इसके लिए मेरठ का नया रूप दिया जा रहा है क्योंकि फिल्म का लीड किरदार बउआ सिंह इसी शहर का है। शाहरुख खान ने इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। वहीं इसके चलते खबर ये भी है कि इस फिल्म के थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 100 करोड़ रूपये में बेचे गए हैं।

बताते चलें कि फिल्म के दो पोस्टर शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बुधवार शाम को शेयर किया था। उन्होंने इन दोनों की पोस्टर में अगल-अलग कैप्शन लिखा है। क पोस्टर में जहां वो कैटरीना के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे पोस्टर में वो अनुष्का के बगल में बैठकर हंस रहे हैं।

Leave a Reply