शाहिद कपूर के बेटे जैन की सामने आई पहली झलक,मीरा राजपूत ने कुछ इस अंदाज में शेयर की फोटो

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजूपत ने अपने बेटे जैन की पहली तस्वीर अपने सोशल मीडिया में अकाउंट में शेयर की है। कैप्टन में लिखा कुछ ये...

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid kapoor) के बेटे जैन की पहली तस्वीर सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हो रही है। शाहिद कपूर के फैंस उनके बेटे जैन की पहली झलक पाने के लिए काफी लंबे वक्त से बेकरार हैं। फैंस के इंतजार पर लगाम लगाते हुए पत्नी मीरा राजूपत(Shahid kapoor) ने अपने बेटे जैन की पहली तस्वीर अपने सोशल मीडिया में अकाउंट में शेयर की है। मीरा ने तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, इसमें उन्होंने लिखा, ‘हैलो वर्ल्ड’। जैन की ये तस्वीर दिवाली की थी।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी हुए तीन साल हो गए हैं। लेकिन दोनों की सोशल मी़डिया पर शेयर की गई तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है की रोमांस अभी भी उनकी शादी में ज़िंदा है। दिवाली के मौके पर जहां सभी बॉलीवुड स्टार्स किसी न किसी पार्टी में शामिल हो रहे थे। वहीं मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की। फोटो में शाहिद कपूर मीरा को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दिवाली पूजा के बाद मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और शाहिद की तस्वीर शेयर की। फोटो में कपल का बेहद ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। इस फोटो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से पसंद किया जा रहा है। कैप्शन के तौर पर मीरा ने लिखा है सिर्फ प्यार, हैप्पी दिवाली।

View this post on Instagram

Hello World 🌼

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

तस्वीर में मीरा सूट पहने हुए तो शाहिद कपूर कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा पहला मौका नहीं है जब दोनों अपनी रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर डाल रहे हो।

View this post on Instagram

Only love 💕Happy Diwali!

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

बताते चलें कि शाहिद और मीरा की एक लड़की मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था। वह हाल ही में 2 साल की हुई है। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को शादी की थी। शाहिद कपूर ने इसी साल अप्रैल में मीरा के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर की अनाउंस की थी। इसके बाद ही प्यारे से बेबी बॉय जैन ने शाहिद और मीरा राजपूत के घर में जन्म लिया।

NEXT STORY

Leave a Reply