Shahid Kapoor Madame Tussauds: शाहिद कपूर भी पहुंचे मैडम तुसाद, अपने वैक्स स्टैच्यू से बोले- बाल संभाल मुन्ना

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर भी 'मैडम तुसाद' (Shahid Kapoor Madame Tussauds) पहुंच चुके हैं। शाहिद ने गुरुवार को अपने वैक्स स्टैच्यू (Shahid Kapoor Wax Statue) का अनावरण किया। इस दौरान उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर भी उनके साथ मौजूद रहीं।

Author   |     |     |     |   Published 
Shahid Kapoor Madame Tussauds: शाहिद कपूर भी पहुंचे मैडम तुसाद, अपने वैक्स स्टैच्यू से बोले- बाल संभाल मुन्ना
शाहिद कपूर का वैक्स स्टैच्यू सिंगापुर स्थित 'मैडम तुसाद' में लगाया गया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। उनकी फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Shahid Kapoor Kabir Singh Movie) के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। गुरुवार को शाहिद ने सिंगापुर स्थित ‘मैडम तुसाद’ में एंट्री कर ली है। अभिनेता ने खुद अपने वैक्स स्टैच्यू (Shahid Kapoor Wax Statue) का अनावरण किया। इस दौरान उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर भी वहां मौजूद रहीं। शाहिद ने अपने स्टैच्यू के साथ कई तस्वीरें फैंस संग शेयर की हैं।

शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ट्विनिंग।’ एक अन्य तस्वीर में शाहिद स्टैच्यू के बालों पर हाथ फेरते हुए दिख रहे हैं। उस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘बाल संभाल मुन्ना।’ मीरा राजपूत ने भी शाहिद के स्टैच्यू के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। बॉलीवुड सेलेब्स और शाहिद के फैंस उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाइयां दे रहे हैं। हाल ही में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का भी ‘मैडम तुसाद’ में वैक्स स्टैच्यू (Diljit Dosanjh Wax Statue Madame Tussauds) लगा है। ‘मैडम तुसाद’ पहुंचने वाले वह पहले सिख हैं।

गौरतलब है कि शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून (Kabir Singh Release Date) को रिलीज हो रही है। कियारा आडवाणी इस फिल्म की हिरोइन हैं। फिल्म की कहानी एक गुस्सैल सर्जन के इश्क पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर बीती 13 मई को रिलीज हुआ था। ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म साल 2017 में आई सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। संदीप रेड्डी वांगा ने ही दोनों फिल्मों का निर्देशन किया है। शाहिद और कियारा पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। पिछले साल दोनों यो यो हनी सिंह के सोलो ट्रैक ‘उर्वशी’ में दिखे थे।

देखिए शाहिद कपूर की तस्वीरें…

‘कबीर सिंह’ फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज

देखिए ‘कबीर सिंह’ फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply