शाहिद कपूर और करण जौहर एक बार फिर आए साथ, बनाएंगे देशभक्ति फिल्म

इस बार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) करण जौहर (Karan Johar) के साथ फिर से वापसी करेंगे। शाहिद कपूर पांच साल बाद फिर से धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम करते नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
शाहिद कपूर और करण जौहर एक बार फिर आए साथ, बनाएंगे देशभक्ति फिल्म
शाहिद कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में इस समय देशभक्ति फिल्मों का दौर फिर से लौट आया है। अक्षय कुमार, अजय देवगन और जॉन अब्राहम के बाद अब शाहिद कपूर भी इस श्रेणी में शामिल हो गए हैं। इस बार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) करण जौहर (Karan Johar) के साथ फिर से वापसी करेंगे। शाहिद कपूर पांच साल बाद फिर से धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम करते नजर आएंगे।

मिल रही जानकारी के मुताबिक अभी तक करण जौहर ने अपने नए प्रोजेक्ट के लिए मुख्य एक्टर के रूप में शाहिद कपूर को ही कॉस्ट किया है। वहीं दूसरे कलाकारों को फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए बातचीत चल रही है। इस समय शाहिद कपूर फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘जर्सी’ के बाद शाहिद कपूर इस फिल्म की तैयारियों में लग जाएंगे।

View this post on Instagram

#jersey the prep begins.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

धर्मा प्रोडक्शंस से मिल रही जानकारी के मुताबिक अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए एक नए निर्देशक को चुना जाएगा। बता दें इससे पहले भी करण जौहर के इस प्रोडक्शन हाउस ने करीब एक दर्जन से अधिक नए निर्देशकों को मौका दिया है।

शाहिद कपूर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इस समय वह फिल्म ‘जर्सी’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्माण भी धर्मा प्रोडक्शंस ही कर रही है। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं। गौतम ने ही तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ का निर्देशन किया था। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म इस साल 28 अगस्त को रिलीज हो सकती है।

बीते साल शाहिद कपूर ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी। यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में एक है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या शाहिद की ‘जर्सी’ को भी बॉक्स ऑफिस पर इस तरह की सफलता मिलती है या नहीं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply