शाहिद कपूर की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज, ‘कबीर सिंह’ में करेंगे डॉक्टर का रोल

शाहिद कपूर की फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। शाहिद कपूर ने ट्वीट करके पहला पोस्टर रिलीज किया है, शाहिद कबीर सिंह के किरदार में नजर आएंगे...

Author   |     |     |     |   Updated 
शाहिद कपूर की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज, ‘कबीर सिंह’ में करेंगे डॉक्टर का रोल

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। ये  साउथ की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म का पोस्टर शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया है। शाहिद कपूर फिल्म में कबीर सिंह नाम के शख्स का किरदार निभाएंगे। जिसमें वो एक शराबी डॉक्टर के रोल में नजर आएंगे।

शाहिद कपूर द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में कबीर सिंह नाम लिखा है और उसके ऊपर हाथ का पंच दिख रहा है। लाल रंग से पंच पोस्टर में उभरा हुआ है। वहीं इसके साथ पंच का जो साइन है वो दिल के आकार में दिख रहा है। उसमें कबीर सिंह नाम लिखा है और उसके ऊपर हाथ का पंच दिख रहा है। नाम और ये पंच लाल रंग से उभरा हुआ दिख रहा है। पंच का साइन दिल की शेप में दिख रहा है।

बताते चलें कि निर्देशक संदीप वांगा की ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी। जिसका हिंदी रिमेक बन रहा है। जिसमें शाहिद कपूर नजर आने वाले हैं। लंबे इंतजार के बाद शाहिद कपूर के इस किरदार को रिवील किया गया है। तेलगू इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म ने धुआधार कमाई की थी। हिंदी में इस फिल्म को काफी बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है। जल्द ही अभिनेता शाहिद इस फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं।

खबरों के मुताबिक शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आएंगी। शाहिद और कियारा पहली बार कोई फिल्म एक साथ करने जा रहे हैं। वहीं फिल्म की लीड हिरोइन स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से डेब्यू करने जा रही हैं। कियारा आजवानी तेलगू फिल्म भारत आने नेनु में नजर आ चुकी हैं वहीं उन्होंने बॉलीवुड में भी एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी सहिक और कई फिल्मों में वो नजर आ चुकी हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply