फिल्म कबीर सिंह ने बढ़ाई शाहिद कपूर की फीस, अब 1 फिल्म के लिए अभिनेता ने मांगे इतने करोड़!

कबीर सिंह फिल्म (Kabir Singh Movie) इस हफ्ते 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। इस फिल्म की सफलता ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फीस बढ़ा दी है।

Author   |     |     |     |   Published 
फिल्म कबीर सिंह ने बढ़ाई शाहिद कपूर की फीस, अब 1 फिल्म के लिए अभिनेता ने मांगे इतने करोड़!
कबीर सिंह के सीन में शाहिद कपूर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कबीर सिंह फिल्म (Kabir Singh Movie) की सफलता से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ही नहीं बल्कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Redddy Vanga) भी काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने शाहिद की फीस में जबरदस्त इजाफा कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहिद कपूर का मानना है कि अब उनकी फीस में जरूर बढ़ोतरी होनी चाहिए। कहा जा रहा है कि शाहिद अपनी अगली फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये चार्ज करने की सोच रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट इस बारे में कहते हैं कि कबीर सिंह फिल्म से शाहिद का जैकपॉट लगा है। उनकी यह फिल्म बॉलीवुड की 15 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है और अभी भी यह कमाई कर रही है।

गौरतलब है कि सलमान खान (Salman Khan Movies) की फिल्म भारत (211 करोड़ रुपये), प्रेम रतन धन पायो (210 करोड़ रुपये), मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल (201 करोड़ रुपये), गोलमाल अगेन (205 करोड़ रुपये) जैसी फिल्मों से आगे निकलने के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Movies) खुद को ‘खान्स’ की टक्कर में देख रहे हैं। इस लिहाज से उनका फीस बढ़ाना स्वाभाविक है।

बताते चलें कि कबीर सिंह फिल्म ने अभी तक 235.72 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इस हफ्ते यह फिल्म 250 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी। 250 करोड़ पार करते ही यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन जाएगी। अभी तक विक्की कौशल की फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक (245.36 करोड़ रुपये) के नाम पर यह रिकॉर्ड है। फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga Kabir Singh Movie) का मानना है कि उनकी फिल्म 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाएगी।

कबीर सिंह फिल्म के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

यहां देखिए फिल्म कबीर सिंह को लेकर शाहिद कपूर का खास इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply