शाहरुख की हॉरर वेब सीरीज़ बेताल को लेकर कास्टिंग डायरेक्टर पराग मेहता ने कहा- ये बड़ी चुनौती थी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हॉरर ज़ोंबी थ्रिलर वेब सीरीज़ 'बेताल' (Betaal) का फर्स्ट लुक और ट्रेलर आउट हो गया है। इस वेब सीरीज़ के निर्माता शाहरुख़ ख़ान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, गौरव वर्मा और नेटफ्लिक्स हैं। वेब सीरीज को लेकर कास्टिंग डायरेक्टर पराग मेहता (Paragg Mehta) ने बड़ी बात कही है।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख की हॉरर वेब सीरीज़ बेताल को लेकर कास्टिंग डायरेक्टर पराग मेहता ने कहा- ये बड़ी चुनौती थी
हॉरर वेब सीरीज़ 'बेताल' के कास्टिंग डायरेक्टर पराग मेहता

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हॉरर ज़ोंबी थ्रिलर वेब सीरीज़ ‘बेताल’ (Betaal) का फर्स्ट लुक और ट्रेलर आउट हो गया है। इस वेब सीरीज़ के निर्माता शाहरुख़ ख़ान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, गौरव वर्मा और नेटफ्लिक्स हैं। वेब सीरीज को लेकर कास्टिंग डायरेक्टर पराग मेहता (Paragg Mehta) ने बड़ी बात कही है।

कास्टिंग डायरेक्टर पराग मेहता ने वेब सीरीज को लेकर बताया कि “हर प्रोजेक्ट को मैं एक चुनौती के रूप में देखता हूं, लेकिन यह एक बड़ी चुनौती थी, और मेरे लिए ख़ास बन गया जब मुझे रेड चिलीज़ से कॉल आया। यह हमारी पहली हॉरर-थ्रिलर ज़ोंबी ड्रामा सीरीज़ है। निदेशक पैट्रिक ग्राहम और निखिल महाजन के नजरिए के अनुसार, हम भारत के विभिन्न हिस्सों में कई गांवों में गए और सभी पात्रों की बारीकियों को ध्यान में रखते हुए हमने कई कलाकारों के ऑडिशन लिए जब तक स्क्रिप्ट के किरदारों के साथ न्याय न कर लिया।

हॉरर वेब सीरीज़ ‘बेताल’ के कास्टिंग डायरेक्टर पराग मेहता

पराग मेहता ने आगे बताया कि जब से लोगों ने फिल्मों के कलाकारों को नोटिस करना शुरू किया है और ओटीटी प्लेटफार्म सामने आया है तब से हमारी भूमिकाओं को महत्व और हमें क्रेडिट भी मिलना शुरू हो गया है।

पराग मेहता को ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘गलियों की रासलीला ‘, ‘ मैरी कॉम’ , ‘चक्रव्यूह’ के साथ हाल ही में नेटफ्लिक्स की ‘चॉपस्टिक्स’, अपनी पहली भारतीय मूल फिल्म, वेब सीरीज ‘ हंड्रेड – फॉर डिज़नी हॉटस्टार’, ‘रंगबाज़- ज़ी 5 के लिए’, ‘लाखों में एक – अमेज़न प्राइम के लिए’ के साथ और भी फिल्मों और वेब सीरीज़ की कास्टिंग के लिए जाना जाता है।

‘बेताल’ के कलाकारों में विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, बी सिद्धार्थ मेनन, जितेंद्र जोशी, मंजरी पुपला और सयना आनंद शामिल हैं। “बेताल” का प्रीमियर 24 मई 2020 को नेटफ्लिक्स पर होगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply