कॉम्पिटिशन की रेस से बाहर हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’, इस दिन होगी रिलीज

शाहरुख खान के जन्मदिन यानी की 2 नवम्बर को रिलीज किया जाएगा। वहीं सिनेमा घरों में शाहरुख की ये फिल्म 21 दिसम्बर को सोलो रिलीज होने वाली है।

Author   |     |     |     |   Updated 
कॉम्पिटिशन की रेस से बाहर हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म जीरो को लेकर काफी उत्सुक है। फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के जन्मदिन यानी की 2 नवम्बर को रिलीज किया जाएगा। वहीं सिनेमा घरों में शाहरुख की ये फिल्म 21 दिसम्बर को सोलो रिलीज होने वाली है। दरअसल इससे पहले शाहरुख की इस फिल्म को दो फिल्मों के साथ कॉम्पटीशन करना पड़ रहा था। पहली थी अनुपन खेर स्टारर और दूसरी हॉलीवुड फिल्म एक्वामैन।

शाहरुख खान अब राहत की सांस ले सकते हैं क्योंकि इन दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट बदल गई है। शाहरुख़ खान अपनी आनेवाली फिल्म जीरो को लेकर काफी उत्सुक है। फिल्म में शाहरूख के साथ सलमान भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान गेस्ट रोल में नजर आएंगे। दोनों सुपरस्टार्स पर एक गाना फिल्माया गया है। इस गाने में सलमान और शाहरुख दोनों ही कैटरीना कैफ को अपनी गर्लफ्रेंड बता रहे हैं। इससे पहले शाहरुख भी सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में नजर आए थे।

फिल्म के नाम के बारे में बताये तो ज़ीरो के साथ कहा गया है कि …हम जिसके पीछे लग जाते हैं उसकी लाइफ बना देते हैं। यानि शून्य, जिस अंक के पीछे लगता है वो संख्या उससे कई गुना बड़ी हो जाती है। टीज़र में यह बौना सा किरदार पागल, दीवाना, मनचला, इश्कबाज और रंगबाज होने के बावजूद ज़ीरो है। फिल्म में शाहरुख़ की एंट्री, एक पार्टी हॉल में शशि कपूर पर फिल्माये गए फिल्म जब जब फूल खिले के गाने ‘तुमको हम पे प्यार आया ‘ पर डांस करते नज़र आ रहे हैं। बता दें, पहली बार शाहरुख खान और आनंद एल राय एकसाथ फिल्म कर रहे हैं।

इस फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। शाहरुख दोनों के साथ पहले फिल्म ‘जब तक है जान’ में भी काम कर चुके हैं। शाहरुख खान के लिए साल 2017 भले ही अनलकी साबित हुआ हो, उनकी दोनों फिल्म ‘रईस’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई थीं। लेकिन इसकी पूरी भरपाई वे साल 2018 में करने को तैयार हैं। टीजर में शाहरुख की झलक उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग लग रही है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply