सुहाना खान बनीं जूलियट तो इमोशनल हो गए डैडी शाहरुख खान, फोटो शेयर कर कही ये बात

शाहरुख खान ने एक प्ले में 'जूलियट' बनीं अपनी बेटी सुहाना खान के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। किंग खान ने नाटक में शामिल पूरी टीम को बधाई दी है।

Author   |     |     |     |   Published 
सुहाना खान बनीं जूलियट तो इमोशनल हो गए डैडी शाहरुख खान, फोटो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अपने काम में बहुत बिजी होने के बावजूद वह परिवार को समय देना नहीं भूलते। दरअसल उनकी बेटी सुहाना खान ने लंदन में आयोजित एक नाटक में जूलियट का किरदार निभाया था। सुहाना किसी प्ले में मेन रोल में हो और किंग खान बेटी की एक्टिंग देखने न जाए ऐसा तो हो नहीं सकता था। वह बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सुहाना का प्ले देखने के लिए लंदन गए और इसके बाद उन्होंने सुहाना संग सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की।

शाहरुख ने फोटो शेयर कर लिखा, ‘लंदन में अपनी जूलियट के साथ। बहुत शानदार अनुभव था। पूरी टीम ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। टीम को बधाई।’ फोटो में एक तरफ शाहरुख खान सुहाना को प्यार करते नजर आ रहे हैं तो दूसरी ओर सुहाना और प्ले के एक्टर दिखाई दे रहे हैं। सुहाना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फोटो को शेयर किया है। शाहरुख के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी तक इस फोटो को 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

शाहरुख खान ने शेयर की ये फोटो…

21 दिसंबर को रिलीज हो रही ‘जीरो’

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो 21 दिसंबर को उनकी फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म में शाहरुख बौने बउवा सिंह का किरदार निभा रहे हैं। ‘जीरो’ की स्टारकास्ट इस समय फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। यह दूसरा मौका है जब शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले तीनों एक साथ साल 2012 में आई फिल्म ‘जब तक है जान’ में नजर आ चुके हैं।

शाहरुख को पसंद करते थे यश चोपड़ा

इस फिल्म को यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। यह बतौर निर्देशक उनकी आखिरी फिल्म थी। 21 अक्टूबर, 2012 को उनका निधन हो गया था। यश चोपड़ा शाहरुख खान को बहुत पसंद करते थे। उन्होंने शाहरुख के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी थीं, जिनमें ‘दिल तो पागल है’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘वीर जारा’, ‘मोहब्बतें’, ‘डर’ और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ प्रमुख हैं।

नीचे देखें ‘जीरो’ का ट्रेलर…

नीचे देखें शाहरुख और सुहाना की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Tea mo suuu bebe 😍😭💛

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply