शाहरुख खान ने अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, इस वजह से नहीं देखी आज तक दीवाना

शाहरुख खान ने एक हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह उस फिल्म को नहीं देखते जिसे बनाने के दौरान वह एन्जॉय नहीं करते। उन्होंने कहा कि अगर अपनी फिल्मों के बनने के प्रोसेस को वह एन्जॉय नहीं करते हैं, तो उस फिल्म को नहीं देखते।

Author   |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान ने अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, इस वजह से नहीं देखी आज तक दीवाना
शाहरुखान खान फोटो खिंचवाते हुए। (साभारः इंस्टाग्राम)

सुपरस्टार शाहरुख खान की लास्ट फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद वह अक्सर मीडिया से बचते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से शाहरुख खान को काफी उम्मीदें थी। फिल्म उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में रही। अब वह एक अच्छी स्क्रिप्ट पर काम करना चाहते हैं। अफवाह चल रही है कि भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक बन रही फिल्म से वह बाहर हो गए हैं।

शाहरुख खान ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह उस फिल्म को नहीं देखते जिसे बनने के प्रोसेस को वह एन्जॉय नहीं कर पाते। सिग्नेचर मास्टरक्लास के तीसरे सीजन के एक एपिसोड में शाहरुख खान ने कहा कि उन्होंने कभी अपनी डेब्यू फिल्म ‘दीवाना’ नहीं देखी। उन्होंने अपने इस खुलासे से लोगों को हैरान कर दिया है। ‘दीवाना’ उस समय की सुपर हीट फिल्मों में से एक थी।

फिल्म का बनने का प्रोसेस ठीक नहीं

शाहरुख खान से जब पूछा गया कि उन्होंने 1992 में रिलीज हुई उनकी डेब्यू फिल्म ‘दीवाना’ क्यों नहीं देखी? तो उन्होंने कहा,’अगर मेरी फिल्मों के बनने के प्रोसेस को मैं एन्जॉय नहीं करता हूं, तो फिल्म को नहीं देखता। इसलिए नहीं कि मैं उससे नफरत करता हूं या प्यार करता हूं, मैं सिर्फ महसूस करता हूं कि अगर मुझे मजा नहीं आया लेकिन यह वायरल हो रही है और लोग पसंद कर रहे हैं, तो भी मैं नहीं देखना नहीं चाहता। मुझे रह-रह कर याद आता है कि इसके बनने का प्रोसेस ठीक नहीं था।’

स्टार की सफलता ऑडियंस की हाथ में

शाहरुख खान ने कहा कि वह सभी की तरह काफी हार्ड वर्क करते हैं। उन्होंने कहा,’काफी अच्छा लगता है अगर फिल्म सफल होती है, लेकिन कई बार ऐसा नहीं होता। यह हम पर निर्भर नहीं करता। हमारी फिल्मों की सफलता हमारे उपभोक्ताओं के हाथ में होती है, जो हमारे फिल्मों को देखते और प्यार देते हैं। ‘दीवाना’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और मुझे स्टार बनाया। लेकिन मैंने उसका प्रोसेस एन्जॉय नहीं किया। इसलिए मैंने आज तक फिल्म नहीं देखी।’

यहां देखिए शाहरुख खान का वीडियो

 

यहां देखिए शाहरुख खान की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply