फॉर्च्यून इंडिया की 50 ‘मोस्ट पॉवरफुल वूमेन’ लिस्ट में गौरी खान, शाहरुख खान ने की जमकर तारीफ

फॉर्च्यून इंडिया मैगजीन की 50 'मोस्ट पॉवरफुल वूमेन' (बिजनेस) लिस्ट में गौरी खान ने जगह बनाई है। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की तारीफ की है।

By   |    |   395 reads   |  0 comments
फॉर्च्यून इंडिया की 50 ‘मोस्ट पॉवरफुल वूमेन’ लिस्ट में गौरी खान, शाहरुख खान ने की जमकर तारीफ

किंग खान यानी शाहरुख खान बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल कर चुके हैं। उनकी इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान भी किंग खान से कम नहीं हैं। वह अपने बिजनेस को बढ़ाने में दिन-रात मेहनत करती हैं। हाल ही में उन्होंने फॉर्च्यून इंडिया मैगजीन की 50 ‘मोस्ट पॉवरफुल वूमेन’ (बिजनेस) लिस्ट में जगह बनाई। सभी महिलाओं को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित गया था। गौरी खान की कामयाबी पर उनके पति शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की।

गौरी खान एक सुपरस्टार की पत्नी होने के साथ-साथ एक जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। उनकी फर्म ‘गौरी खान डिजाइन’ तमाम सेलिब्रिटीज़ के घरों, फेमस रेस्टोरेंट्स के इंटीरियर को डिजाइन कर चुकी है। इसके साथ ही उनकी फर्म लोकल डिजाइनर्स और कई जाने-माने इंटरनेशनल ब्रांड्स के साथ भी टाइ-अप कर चुकी है। उनकी मेहनत को देखते हुए ही मैगजीन ने उन्हें 50 ‘मोस्ट पॉवरफुल वूमेन’ (बिजनेस) की फेहरिस्त में शुमार किया।

शाहरुख ने की गौरी खान की तारीफ…

गौरी खान ने बताया कामयाबी का राज

अवॉर्ड फंक्शन में सम्मानित होने के बाद गौरी खान ने अपनी मेहनत और कामयाबी की कहानी वहां मौजूद सभी लोगों से साझा की। गौरी ने बताया कि किस तरह से उन्होंने छोटे स्तर पर काम शुरू किया था और आज वह इंटीरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में काफी आगे पहुंच चुकी हैं। इसके पीछे उन्होंने अपने परिवार के साथ की कहानी भी बयां की। उन्होंने बताया कि शाहरुख उनकी हर पल मदद को तैयार रहते हैं। गौरी की इस कामयाबी पर शाहरुख ने सोशल मीडिया के जरिए उनकी तारीफ की।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं गौरी

बताते चलें कि शाहरुख और गौरी खान के तीन बच्चे हैं। उनके बच्चों के नाम हैं आर्यन (21), सुहाना (18) और अबराम (5)। शाहरुख की तरह गौरी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बुधवार को उन्होंने शाहरुख को किस करते हुए अबराम की एक फोटो शेयर की। इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं। फोटो में शाहरुख ने अपनी फिल्म ‘जीरो’ के एक पोस्टर को रीक्रिएट किया। फिल्म के उस पोस्टर में शाहरुख बेटे अबराम की तरह व्हील चेयर पर बैठीं अनुष्का शर्मा को किस कर रहे हैं।

नीचे देखिए गोविंदा का ये वीडियो…

नीचे देखिए शाहरुख खान के परिवार की कुछ तस्वीरें…

View this post on Instagram

New York Times ..☕️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

Leave a Reply