शाहरुख़ खान ने अपने गिरते स्टारडम पर कही बड़ी बात, नेगेटिव रिव्यु और इन चीजों को ठहराया जिम्मेदार

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाईएस्ट पेड एक्टर में से एक है। किंग खान ऑफ़ बॉलीवुड की आखरी बार जीरो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ दिखे थे

Author   |     |     |     |   Published 
शाहरुख़ खान ने अपने गिरते स्टारडम पर कही बड़ी बात, नेगेटिव रिव्यु और इन चीजों को ठहराया जिम्मेदार
हिंदीरश की तरफ से शाहरुख खान को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई (फोटो-ट्वीटर)

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाईएस्ट पेड एक्टर में से एक है। इन दिनों वह अपने परिवार सहित लॉस एंजेलेस में छुट्टियां मना रहे हैं। किंग खान ऑफ़ बॉलीवुड की आखरी बार जीरो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ दिखे थे जो पिछले साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। जीरो बॉक्स ऑफिस पर कुछ इतना कमाल नहीं कर पाई थी। सिर्फ जीरो (Zero) ही नहीं ऐसी कई और फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई। उसके बाद शाहरुख ने कोई भी फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं किया है। इन सब के बीच, शाहरुख ने एक शो में अपने जर्नी, फ्लॉप्स मूवीज, सुपरहिट मूवीज के बारे बात किये थे।

पहले तो शाहरुख़ ने बॉलीवुड के म्यूजिक कल्चर के बारे में बात की कहा की सभी उसकी इज़्ज़त करनी चाहिए क्योंकि म्यूजिक के भी जरिये हम कह सकते है। जब शाहरुख़ से जीरो के फ्लॉप और क्रिटिक और रिव्युवर्स के बारे में पुछा गया तब शाहरुख ने स्वीकार किया की वह खराब फिल्म थी। अभिनेता ने आगे कहा कि वह फिल्म निर्माण के क्षेत्र में तीस वर्षों के अनुभव के साथ असफलता या सफलता को सरल या अधिक सरल नहीं बना सकते हैं।

शाहरुख ने यह भी कहा की सफलता या विफलता का उन्होंने खुदपर असर करके नहीं लिया। वर्कफ्रंट की बात करे तो, हैप्पी न्यू ईयर (Happy New Year) के अभिनेता फ़िलहाल के लिए अभी किसी प्रोजेक्ट या फिल्म में काम नहीं कर रहे है लेकिन जल्द ही वह किसी अच्छी मूवी के प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। खबर के मुताबिक शाहरुख स्क्रिप्ट देख रहे ै लेकिन इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

देखें वीडियो:  ऐसा क्या हुआ की शाहरुख खान ने कहा की क्रिकेट की बात मत कर थप्पड़ मिलेगा

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply