फिल्म जीरो के बाद फूंक-फूंककर कदम रख रहे बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, वीडियो में खुद बताई ये बात

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान ने अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बात की है। फिलहाल शाहरुख खान अभी 9 वें बीजिंग अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए चीन में हैं। चीनी मीडिया से बात करते हुए अपनी आगामी योजनाओं के बारे में कुछ अहम खुलासे किये हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म जीरो के बाद फूंक-फूंककर कदम रख रहे बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, वीडियो में खुद बताई ये बात
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (फोटो- डब्बू रतनानी इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख़ खान, ने वैसे तो एक के बाद एक कई हिट फिल्में की हैं। लेकिन हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी कुछ फिल्मों ने उनके करियर के ग्राफ को नीचे धकेल दिया। जिसका ताज़ा उदाहरण पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म जीरो है। भले ही उनकी फिल्में बॉक्सऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पा रहीं हो लेकिन, एस आर के की फैन फॉलोविंग पर इसका जरा भी असर नहीं पड़ा हैं। केवल भारत में ही नहीं बल्कि देश विदेश में भी राज़ (शाहरुख खान) की दीवानगी सर चढ़कर बोलती है।

शाहरुख खान इन दिनों 9 वें बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए चीन पहुंचे हुए हैं। जहां से उनकी लगातार तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जैसे ही शाहरुख खान चीन के एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां मौजूद चीनी फैंस उन्हें देखकर बेकाबू हो गए। एसआरके को देख शोर मचाते नजर आए।

यहां देखिए शाहरुख खान को लेकर चीनी फैंस का बेकाबू अंदाज…

आपको बता दें, शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो की विशेष स्क्रीनिंग के लिए चीन पहुंचे हुए थे। 9 वें बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के समापन पर जीरो की विशेष स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसका हिस्सा बनने के लिए शाहरुख कहना को आमंत्रित किया था।

9वें बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल शाहरुख़ खान ने चीनी फैंस के साथ बहुत सारी बातें की। अपनी पसंदीदा फिल्मों जैसी से लेकर अपने फेवरेट फूड के बारे में बताया। यहां देखिए कैसे शाहरुख़ खान एक-एक करके अपनी पसंदीदा खाने की लिस्ट के बारे में बता रहे हैं।

साथ ही अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर भी खुलकर बात की। चीनी मीडिया से बात करते हुए जब शाहरुख़ खान से उनकी आने वाली फिल्म को लेकर बात की तो उन्होंने कहा…..

नहीं, इस समय मैंने अभी कुछ तय नहीं किया है। मुझे लगता है कि मैं अपनी आने वाली फिल्म के लिए, जो भी निर्णय लूंगा। उसको मैं जून तक फाइनल करुंगा।

यहां देखिए चीनी मीडिया से बात करते हुए किंगखान ने क्या कहा…

अपने प्रशंसकों को प्यार और गर्मजोशी को देखते हुए शाहरुख खान ने सभी का धन्यवाद किया है। साथ ही अपने फैंस से कहा है की उनके द्वारा लिखे गए सारे मैसेज को वो आराम से अपने घर जाकर पढ़ेंगे और सभी को उनके मैसेज का उत्तर देंगे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply