21 दिसंबर को ‘जीरो’ से टकराएंगी धनुष की ‘मारी-2’ और यश की ‘KGF’, क्या होगा शाहरुख खान को नुकसान?

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 'जीरो' के साथ-साथ साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की फिल्म 'मारी-2' और यश (Yash) की फिल्म 'KGF' भी इसी दिन रिलीज हो रही है।

By   |    |   598 reads   |  0 comments
21 दिसंबर को ‘जीरो’ से टकराएंगी धनुष की ‘मारी-2’ और यश की ‘KGF’, क्या होगा शाहरुख खान को नुकसान?

'जीरो', 'मारी-2' और 'KGF' एक ही दिन रिलीज हो रही हैं

बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों के शौकीनों का क्रिसमस वीकेंड बेहद मजेदार बीतने वाला है। दरअसल 21 दिसंबर को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हो रही है। ‘जीरो’ के बउवा सिंह यानी शाहरुख की मुश्किलें तब और बढ़ गईं जब साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की फिल्म ‘मारी-2’ और कन्नड़ स्टार यश (Yash) की फिल्म ‘KGF’ के इसी दिन रिलीज होने का ऐलान हुआ।

यह पहला मौका है जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) किसी फिल्म में बौने का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया। शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘जीरो’ को कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘KGF’ से टक्कर मिलेगी क्योंकि यह फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज हो रही है। बॉलीवुड में इसे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने रिलीज करने का फैसला किया है। हालांकि ‘जीरो’ और ‘KGF’ की कहानी और ऑडियंस बिल्कुल अलग-अलग है।

दक्षिण भारत में भी हैं शाहरुख के फैंस

यहां तक तो सब फिर भी ठीक था लेकिन मुश्किल तब आन पड़ी जब तमिल और तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) ने अपनी फिल्म ‘मारी-2’ की रिलीज की तारीख का ऐलान किया। ‘मारी-2’ भी 21 दिसंबर को रिलीज होगी। गौरतलब है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैन फॉलोइंग उत्तर भारत में ही नहीं बल्कि दक्षिण भारत के कुछ राज्यों में भी जबरदस्त है। ऐसे में दक्षिण भारतीय राज्यों में शाहरुख की ‘जीरो’ से जब दो-दो सुपरस्टार्स की फिल्में टकराएंगी तो लाजिमी है कि ‘जीरो’ की कमाई को थोड़ा धक्का तो जरूर लगेगा।

21 दिसंबर को कौन मारेगा बाजी?

बताते चलें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर और इसके गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। वहीं कन्नड़ एक्टर यश (Yash) की एक्शन फिल्म ‘KGF’ का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं ‘मारी-2’ के मेकर्स को विश्वास हैं कि यह फिल्म धनुष (Dhanush) के करियर में मील का पत्थर साबित होगी। 3-3 फिल्मों के टकराव में 21 दिसंबर को कौन बाजी मारेगा, यह जानने के लिए अभी आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

देखें ‘जीरो’ ,’मारी-2′ और ‘KGF’ का ट्रेलर…

देखें शाहरुख खान और उनके परिवार की फोटो…

Leave a Reply