फिल्म ‘जीरो’ की जान अनुष्का शर्मा-कैटरीना कैफ ने यूं बिखेरा जलवा, तस्वीरें आई सामने

फिल्म 'जीरो' (Film ZERO) के प्रमोशन के लिए अनुष्का शर्मा-कैटरीना कैफ (Anushka Sharma and Katrina Kaif) जीतोड़ काम करती दिख रही हैं। अनुष्का शर्मा-कैटरीना कैफ फिलहाल मुंबई में फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म ‘जीरो’ की जान अनुष्का शर्मा-कैटरीना कैफ ने यूं बिखेरा जलवा, तस्वीरें आई सामने

फिल्म ‘जीरो’ (Film ZERO) के प्रमोशन के लिए अनुष्का शर्मा-कैटरीना कैफ (Anushka Sharma and Katrina Kaif) जीतोड़ काम करती दिख रही हैं। अनुष्का शर्मा-कैटरीना कैफ फिलहाल मुंबई में फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। अनुष्का शर्मा ने ब्लैक रंग के ड्रेस में जलवा बिखेरा तो कैटरीना कैफ ने हल्के ब्लू रंग का ड्रेस पहन रखा है। दोनों ही रंग बिखेरती दिख रही हैं। शाहरुख खान भी इस फिल्म के मेहनत करते नजर आ रहे हैं। वैसे बउवा सिंह तो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं सो अलग लेवल का प्रमोशन है।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई के बांद्रा पहुंची। वहां जाने के बाद उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के लिए जमकर प्रमोशन किया। दोनों कलाकार इस दौरान मस्ती करती नजर आईं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा-कैटरीना कैफ अपोजिट कैरेक्टर का रोल प्ले कर रही हैं। दोनों एक्ट्रेस अपने रोल को जितना पर्दे पर निभाई हैं वैसे ही फिल्म को पर्दे पर सफल बनाने के लिए भी मेहनत करती दिख रही हैं। अनुष्का शर्मा तो फिल्म में दिव्यांग बनी हैं तो वहीं, कैटरीना कैफ एक सेलिब्रिटी का रोल प्ले कर रही हैं। ट्रेलर को तो लोगों ने जमकर प्यार दिया है। संभावना है कि फिल्म को भी लोग दिल खोलकर प्यार देंगे।

फिल्म की कहानी
अगर हम ट्रेलर की बात करें तो इसमें शाहरुख खान एक बौने किरदार को निभा रहे हैं जो कि बहुत ही मजेदार कैरेक्टर है। पहली बार हम शाहरुख खान को इतने छोटे कद में एक्टिंग करते देख पाएंगे। बउवा सिंह वास्तव में मेरठ के एक व्यक्ति हैं जो कि बौने होने के कारण कुंवारे रह जाते हैं। इसी बीच उनको दिव्यांग अनुष्का से प्यार होता है लेकिन वे कैटरीना के कातिल अदाओं को देखकर बहक जाते हैं और अनुष्का से अलग हो जाते हैं। फिल्म के गानें भी बेहद दिलचस्प हैं। गाने को सुनने के बाद पता चल रहा है कि एक बार फिर रोमांस के राजा शाहरुख खान जमकर प्यार लुटाने वाले हैं।

यहां देखिए प्रमोशन की खास तस्वीरें…

यहां देखिए फिल्म जीरो का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply