शाहरुख खान की ‘जीरो’ पहले दिन कर सकती है बंपर कमाई, खुद का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे किंग खान?

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म 'जीरो' (Zero) 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान की ‘जीरो’ पहले दिन कर सकती है बंपर कमाई, खुद का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे किंग खान?
शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) कल यानी 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी टीम और डायरेक्टर आनंद एल. राय (Aanand L Rai) इन दिनों शहर-शहर घूम रहे हैं। फिल्म की ओपनिंग कमाई को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन बंपर कमाई कर सकती है, लेकिन सवाल है कि क्या किंग खान इस फिल्म से फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में खुद अपना ही रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे।

ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक ‘जीरो’ (Zero) पहले दिन 28 से 33 करोड़ रुपए के बीच ओपनिंग बिजनेस कर सकती है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अभी तक सबसे बड़ी ओपनिंग उनकी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ से मिली है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई करीब 45 करोड़ रुपए रही थी। किंग खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी और पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘रईस ने 20.42 करोड़ रुपए का ओपनिंग बिजनेस किया था।

बताते चलें कि ‘जीरो’ (Zero) फिल्म मेरठ के रहने वाले बऊआ सिंह जोकि एक बौना है, के सपनों के बीच फिल्माई गई कहानी है। फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड सुपरस्टार (बबिता कुमारी) की भूमिका में हैं और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सेरेब्रल पॉल्सी नामक बीमारी से ग्रसित आफिया का किरदार निभा रही हैं। आफिया एक साइंटिस्ट है। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के फैंस 21 दिसंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

भारतीय फिल्मों की रिकॉर्डतोड़ कमाई की बात करें तो ‘बाहुबली’ का नाम जेहन में खुद-ब-खुद आ जाता है। प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली-2’ ने जबरदस्त कमाई की थी। 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज हुई ‘बाहुबली-2’ ने तीन दिन में (सभी भाषाओं में) 128 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। यह रिकॉर्ड अभी तक कोई नहीं तोड़ पाया है। इस फिल्म ने 511.30 करोड़ रुपए का घरेलू कलेक्शन किया था और ओवरऑल 650 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई का जबरदस्त रिकॉर्ड बनाया था। साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) एक बार फिर अगले साल ‘साहो’ में नजर आएंगे। इस एक्शन फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक्शन सीन्स करती दिखाई देंगी।

वीडियो में देखिए शाहरुख खान का Exclusive Interview…

देखें फिल्म के प्रमोशन में जुटे शाहरुख खान की तस्वीरें व वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply