बॉलीवुड के किंग खान करेंगे डिजिटल प्लेटफॉर्म में एंट्री, इमरान हाशमी के साथ इस वेब सीरिज में करेंगे काम

शाहरुख खान अब जल्द ही वेब सीरिज की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। उनका प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट वेब सीरिज 'बार्ड ऑफ बल्ड' को प्रोड्यूस करेंगे। इसमें इमरान खान लीड रोल में दिखाई देंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड के किंग खान करेंगे डिजिटल प्लेटफॉर्म में एंट्री, इमरान हाशमी के साथ इस वेब सीरिज में करेंगे काम
शाहरुख खान और इमरान हाशमी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दिए थे, जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीन कैफ भी थी। इस फिल्म ने ऑडियंस को बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया। इसके बाद उन्होंने बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ को चुना है। ये फिल्म भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक है। लेकिन इसके बाद बाद किंग खान का अगला प्रोजेक्ट कौन सा होगा इसकी घोषणा नहीं हुई है।

हाल ही में, हमने रिपोर्ट किया कि उन्होंने भी बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक सायर जहाँ से अच्चा को चुना। अनवर्स के लिए, फिल्म भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर एक बायोपिक है। उनकी बायोपिक से बाहर निकलें, इस बात की कोई घोषणा नहीं है कि किंग खान का अगला प्रोजेक्ट कौन सा होगा।

खैर, कयास लगाए जा रहे हैं कि वह संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए सलमान खान के साथ काम कर सकते हैं, लेकिन जैसा कि कहा गया है कि यह सब हवा में है और कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। और अब डीएनए की रिपोर्ट बताती है कि वह जल्द ही वेब सीरिज की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

वेब सीरिज को करेंगे प्रोड्यूस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक सूत्र ने बताया कि शाहरुख खान एक अंतरराष्ट्रीय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ वेब सीरिज में एंट्री करने जा रहे हैं। शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट वेब सीरिज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ को प्रोड्यूस करेंगे। इसमें इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। बात करें इस वेब सीरिज के बारे में तो यह है एक राजनीतिक जासूसी थ्रिलर और यह बिलाल सिद्धीकी की किताब ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ पर आधारित है।

शाहरुख खान करेंगे वेब सीरिज में काम

सूत्रों ने बताया कि शाहरुख खान ने ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ जैसी थ्रिलर वेब सीरिज में काम करने का फैसला किया है। यह वेब सीरिज उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनेगी। उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस करने तक सीमित नहीं रखा है। वह इसमें एक्टिंग करते हुए भी दिखाई देंगे।

यहां देखिए शाहरुख खान का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply